सांप को प्यार करते हुए लड़की ने किया प्यार का इजहार, कहा- आई लव यू

By दीप्ती कुमारी | Published: October 25, 2021 09:06 PM2021-10-25T21:06:19+5:302021-10-25T21:08:21+5:30

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है , जिसमें एक महिला सांप को चूमती नजर आ रही है । इस वीडियो को देखकर लोग वाकई डरे हुए नजर आ रहे हैं ।

viral video this girl who loves snakes says while kissing i love you | सांप को प्यार करते हुए लड़की ने किया प्यार का इजहार, कहा- आई लव यू

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsलड़की ने सांप से किया प्यार का इजहारकिस कर कहा- आई लव यूवीडियो देखकर डर गए लोग

मुंबई : हम सब अगर अपने सामने सांप देख ले तो डरकर भाग जाते हैं । हमें उन्हें देखकर ही डर लग जाता है । कुछ लोग उन्हें रखते भी है तो पूरी सावधानी के साथ । वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक लड़की सांप से प्यार करती हुई नज़र आ रही है । सांप लड़के के बिल्कुल नज़दीक था, देखने वालों को डर लग रहा है, मगर इस लड़की को कतई डर नहीं लग रहा है । ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है । इस वीडियो पर लोग तरह तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं ।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सांप लड़की के बगल में है । लड़की उस सांप को अपने गले से लगा कर पुचकार रही है । पुचकारते हुए वो सांप से प्यार कर रही है । इतना ही नहीं, लड़की बार-बार सांप को I Love You कह रही है । इतना ही नहीं वो बार-बार सांप को किस भी कर रही है ।

इस वीडियो को royal_pythons_ नाम के इंस्टग्राम यूज़र ने शेयर किया है । अब तक इस वीडियो को 20 हज़ार से ज़्यादा बार देखा गया है । वहीं, इस वीडियो को 5 हज़ार से ज़्यादा से लोगों ने लाइक किया है । इस वीडियो पर कई कमेंट्स आए हैं ।
 

Web Title: viral video this girl who loves snakes says while kissing i love you

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे