दुल्हन के घर बारात पहुंचते ही दूल्हे ने किया मजेदार डांस, परफॉर्मेंस देख झूम उठे सभी, वीडियो वायरल

By दीप्ती कुमारी | Published: August 3, 2021 04:00 PM2021-08-03T16:00:02+5:302021-08-03T16:03:22+5:30

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक दूल्हे का डांस खूब वायरल हो रहा है । दूल्हा दुल्हन के घर पहुंचते ही मजेदार अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहा है ।

viral video of groom dance performance on barat relative were enjoy this | दुल्हन के घर बारात पहुंचते ही दूल्हे ने किया मजेदार डांस, परफॉर्मेंस देख झूम उठे सभी, वीडियो वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsदुल्हन के घर पहुंचते ही दूल्हे ने किया मजेदार डांस दूल्हे के साथ रिश्तेदारों ने भी की जमकर मस्ती लोगों ने कहा - वाह क्या डांस है

मुंबई : सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता है । ऐसे में कुछ वीडियोज आपको खूब हसांते है तो किसी वीडियो को देखकर आपको आश्चर्य भी होता है । ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों सोश मीडिया पर छाया हुआ, जिसे देखकर लोगों को खूब मजा आ रहा है । 

हम सभी जानते हैं कि शादी में सबसे ज्यादा आकर्षण का केंद्र दूल्हा और दुल्हन ही होते है और शादी समारोह में डांस और गाना ना हो ऐसा शायद ही होता है । आजकल दूल्हा दुल्हन खुद भी अपनी शादी में जमकर डांस करते हैं । एक ऐसा ही वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाया हुआ जिसमें दूल्हा मस्त डांस करते हुए नजर आ रहा है।

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक दूल्हा अपनी बारात में ही जमकर नाच रहा है । वह दुल्हन के घर पहुंचते ही बॉलीवुड की मशहूर सॉन्ग तेरे घर आया... मैं आया तुझको लेने के गाने पर डांस करने लगा । दूल्हे को डांस करता देखा सभी रिश्तेदार भी साथ में झूमने लगते हैं । 

सोशल मीडिया पर लोगों को यह डांस खूब पंसद आ रहा है । लोग इस वीडियो पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और मजेदार रिएक्शन भी दे रहे हैं । एक यूजर ने कहा कि मैंने ऐसे मजेदार डांस पहले नहीं देखा । वहीं एक अन्य यूजर ने कहा कि वाह क्या डांस है । 
 

Web Title: viral video of groom dance performance on barat relative were enjoy this

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे