Viral Video: जयपुर में रूसी पर्यटक महिला को परेशान करना पेट्रोल पंप कर्मचारी को पड़ा भारी, पुलिस ने सिखाया सबक

By अंजली चौहान | Published: December 20, 2023 10:35 AM2023-12-20T10:35:21+5:302023-12-20T10:37:57+5:30

जयपुर में एक पेट्रोल पंप कर्मचारी को पिछले महीने एक रूसी महिला को परेशान करने के बाद पुलिस की चेतावनी मिली।

Viral Video Harassing a Russian tourist woman in Jaipur cost the petrol pump employee a lot police taught a lesson. | Viral Video: जयपुर में रूसी पर्यटक महिला को परेशान करना पेट्रोल पंप कर्मचारी को पड़ा भारी, पुलिस ने सिखाया सबक

Viral Video: जयपुर में रूसी पर्यटक महिला को परेशान करना पेट्रोल पंप कर्मचारी को पड़ा भारी, पुलिस ने सिखाया सबक

Viral Video:जयपुर में एक पेट्रोल पंप कर्मचारी को रूसी पर्यटक महिला को परेशान करना भारी पड़ा और इसका वीडियो तेजी से वायरल हो गया। पेट्रोप पंप कर्मचारी पर महिला के साथ गलत व्यवहार का आरोप लगा जिसके बाद मामला पुलिस तक जा पहुंचा। पुलिस ने शख्स को ऐसा सबक सिखाया कि उसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में पुलिस अफसर कर्मचारी को दोनों हाथों से कान पकड़कर उठक-बैठक करा रहा है और उससे दोबारा ऐसा कुछ न करने की चेतावनी भी दे रहा है। वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 

दरअसल, रूस की एक पर्यटक, विक्टोरिया, अपने भारतीय मित्र, 'ऑन रोड इंडियन' यूट्यूब चैनल के दिल्ली स्थित व्लॉगर, के साथ गुलाबी शहर में थी। इसी दौरान बाइक सवार दोनों लोग पेट्रोल पंप पर आए तभी पेट्रोल पंप कर्मचारी ने उस महिला को तीन बार अनुचित तरीके से छुआ। 

इस घटना के बारे में जब महिला ने अपने भारतीय मित्र को बताया तो उसने बिना देर किए  पुलिस को इसकी सूचना दी। जयपुर पुलिस का सैनिक मौके पर पहुंचा और शख्स को उसकी गलती के लिए कैमरे के सामने सजा दी।  

क्लिप में पेट्रोल पंप संचालक को बार-बार माफी मांगते हुए यह कहते हुए सुना गया कि उसने गलती से महिला को छुआ है। रूसी पर्यटक और उसके दोस्त ने इसे नहीं माना और पुलिस बुला ली।

इस दौरान महिला का दोस्त कहता नजर आ रहा है कि गलती एक बार होती है, तीन बार नहीं यूट्यूबर को यह कहते हुए सुना गया जब उसने अन्य पेट्रोल पंप कर्मचारियों से मैनेजर को फोन करने के लिए कहा। विक्टोरिया को भी अपने दोस्त का समर्थन करते हुए यह कहते हुए देखा गया कि वह ऐसा कर सकती थी। एक या दो बार गलती हुई, तीन बार नहीं। इस दौरान पेट्रोल पंप कर्मचारी बार-बार सॉरी बोलता रहता है।

हालाँकि, दोनों ने अपराधी को सख्त चेतावनी देने के लिए पुलिस को बुलाने का फैसला किया। वीडियो में पुलिस पेट्रोल पंप पर पहुंची और कर्मचारी को विक्टोरिया से माफी मांगने का निर्देश दिया। विक्टोरिया ने कार्यकर्ता के खिलाफ शिकायत दर्ज करने से इनकार कर दिया लेकिन पुलिस से उसे चेतावनी देने और उसका विवरण लेने के लिए कहा।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि घटना हमारे संज्ञान में तब आई जब टोंक रोड पर एक महिला के साथ कथित दुर्व्यवहार के बारे में पुलिस नियंत्रण कक्ष से एक कॉल प्राप्त हुई तब निकटतम पीसीआर को घटनास्थल पर भेजा गया। 

अधिकारी ने कहा, "घटनास्थल पर दो कांस्टेबल थे, चूंकि कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई थी, इसलिए हमने कार्यकर्ता को चेतावनी दी और उसका नाम और पता नोट कर लिया।"

यह घटना 7 नवंबर को हुई थी हालांकि, वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

Web Title: Viral Video Harassing a Russian tourist woman in Jaipur cost the petrol pump employee a lot police taught a lesson.

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे