Video: हिमाचल प्रदेश में ड्राइवर ने पहाड़ी पर पतली सी जगह में ऐसे मोड़ी बस, देख कर रह जाएंगे हैरान

By अनुराग आनंद | Published: December 24, 2020 12:35 PM2020-12-24T12:35:26+5:302020-12-24T12:45:54+5:30

हिमाचल प्रदेश रोडवेज के ड्राइवर आमतौर पर पहाड़ियों पर वाहन चलाने में एक्सपर्ट होते हैं। इस वीडियो में आप खतरनाक रास्ते पर ड्राइवर को गाड़ी मोड़ते देखकर हैरान रह जाएंगे।

viral Video: driver in Himachal Pradesh will be surprised to see such a twisted bus in a thin place on a hill | Video: हिमाचल प्रदेश में ड्राइवर ने पहाड़ी पर पतली सी जगह में ऐसे मोड़ी बस, देख कर रह जाएंगे हैरान

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो की तस्वीर (सोशल मीडिया साभार फोटो)

Highlightsवीडियो इस बात का सबूत है कि हिमाचल प्रदेश के ड्राइवर पहाड़ी पर बने सड़कों पर गाड़ी चलाने में बादशाह होते हैं।इस वीडियो को सोशल मीडिया के फेसबुक पेज 'इनक्रेडिबल हिमाचल' पर साझा किया गया है। 

धर्मशाला: हिमाचल प्रदेश में पहाड़ियों पर बने घुमावदार रोड पर गाड़ी चलाना ऐसे भी किसी ड्राइवर के लिए आसान नहीं है। लेकिन, कुछ रोड तो इतने खतरनाक होते हैं कि जिसपर गाड़ी को आगे बढ़ाते हुए अच्छे से अच्छे ड्राइवरों का हौंसला कमजोर पड़ जाता है। 

इन दिनों हिमाचल प्रदेश के सरकारी बस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि हिमाचल प्रदेश रोडवेज का एक ड्राइवर बेहद सावधानी से पूर्वक बेहद खतरनाक रोड पर अपनी गाड़ी को मोड़ता है। 

पहाड़ी पर बने बेहद पतली सी सड़क पर सरकारी बस का यह ड्राइवर काफी सावधानी पूर्वक गाड़ी को मोड़ने का प्रयास करता है। पहाड़ी पर बने इस पतली सड़क के बगल में सैकड़ों फीट खाई होने के बावजूद ड्राइवर ने जिस तरह से गाड़ी को मोड़ा उसे देखकर हर कोई हैरान हो जा रहा है। 

ताजा वीडियो इस बात का सबूत है कि हिमाचल प्रदेश के ड्राइवर पहाड़ी पर बने सड़कों पर गाड़ी चलाने में बादशाह होते हैं। "HRTC Driver Rocks spectators in Shock" टाइटल के साथ इस वीडियो को सोशल मीडिया के फेसबुक पेज 'इनक्रेडिबल हिमाचल ' पर साझा किया गया है। 

अब तक इस वीडियो को 700 से अधिक लोग लाइक कर चुके हैं। जबकि कई लोगों ने वीडियो को देखने के बाद कमेंट भी किए हैं। बता दें कि 'Onkar Malushte' नाम के एक यूट्यूब पर 17 जुलाई यह वीडियो अपडेट किया गया था, जिसे 9 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं और 12 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है। खबर के मुताबिक, यह वीडियो हिमाचल प्रदेश के उदयपुर का बताया जा रहा है।
 

Web Title: viral Video: driver in Himachal Pradesh will be surprised to see such a twisted bus in a thin place on a hill

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे