Viral video: सड़क पर सांड ने किया हमला, ट्रक के नीचे आने से बाल-बाल बचा स्कूटी सवार, सीसीटीवी में कैद हुआ वीडियो, देखिए

By शिवेन्द्र कुमार राय | Published: April 5, 2024 06:15 PM2024-04-05T18:15:00+5:302024-04-05T18:17:56+5:30

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला एक सांड को रस्सी में बाधकर सड़क पर चलते हुए आ रही है। उसके बगल में एक ट्रक आ रहा है। दूसरी तरफ से उसी सड़क पर एक स्कूटी वाला आता है। सांड अचानक स्कूटर चला रहे व्यक्ति पर हमला कर देता है जिससे वह ट्रक के नीचे आ जाता है।

Viral video Bull Pounces On Scooter In Bengaluru Rider Narrowly Escapes Death | Viral video: सड़क पर सांड ने किया हमला, ट्रक के नीचे आने से बाल-बाल बचा स्कूटी सवार, सीसीटीवी में कैद हुआ वीडियो, देखिए

सीसीटीवी में कैद हुआ वीडियो

Highlights सांड के हमले में एक बाईक सवार ट्रक के नीचे आने से बाल-बाल बच गयायह मामला बेंगलुरु का है सांड ने स्कूटर चला रहे व्यक्ति पर हमला कर दिया

Viral video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें सड़क पर एक सांड के हमले में एक बाईक सवार ट्रक के नीचे आने से बाल-बाल बच गया। यह मामला बेंगलुरु का है। सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है कि बेंगलुरु में स्कूटी पर सवार एक व्यक्ति उस समय ट्रक से टकराने से बाल-बाल बच गया, जब एक सांड अचानक उसकी ओर आ गया।  

देखा जा सकता है कि सांड ने स्कूटर चला रहे व्यक्ति पर हमला कर दिया, जिससे वह नियंत्रण खो बैठा और सड़क पर गिर गया। सौभाग्य से, वह विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक की चपेट में आने से बचने में सफल रहा। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला एक सांड को रस्सी में बाधकर सड़क पर चलते हुए आ रही है। उसके बगल में एक ट्रक आ रहा है। दूसरी तरफ से उसी सड़क पर एक स्कूटी वाला आता है। सांड अचानक स्कूटर चला रहे व्यक्ति पर हमला कर देता है जिससे वह ट्रक के नीचे आ जाता है। गनीमत ये रही कि ट्रक की स्पीड कम थी और चालक ने ब्रेक लगा दिया जिससे व्यक्ति पहियों के नीचे आने से बच गया। 

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग जहां ट्रक चालक की खूब तारीफ कर रहे हैं वहीं सड़क पर ऐसे पशुओं को लेकर चलने और छुट्टा पशुओं की समस्या पर भी चिंता जाहिर कर रहे हैं। कुछ लोगों ने फनी कमेंट करके यह भी कहा कि आज यमराज छुट्टी पर थे इसलिए व्यक्ति की जान बच गई।

Web Title: Viral video Bull Pounces On Scooter In Bengaluru Rider Narrowly Escapes Death

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे