सीढ़ियों से गिरने वाला था मासूम, बिल्ली ने जान पर खेलकर बचाई जान, वीडियो वायरल

By दीप्ती कुमारी | Published: October 3, 2021 02:32 PM2021-10-03T14:32:58+5:302021-10-03T14:47:12+5:30

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक बच्चा सीढ़ियों से गिरने वाला होता है लेकिन एक बिल्ली उसकी जान बचा लेती है । सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है ।

viral video a cat became hero after it saves a kid from falling down the stairs | सीढ़ियों से गिरने वाला था मासूम, बिल्ली ने जान पर खेलकर बचाई जान, वीडियो वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsबिल्ली ने अपनी जान पर खेलकर बचाई बच्चे की जानसीढ़ियों से गिरने वाला था मासूम, धक्का देकर बचाई जानसोशल मीडिया पर लोग बिल्ली की तारीफ कर रहे हैं

मुंबई :  हमें पालतू जानवरों से बड़ा प्यार होता है । बिल्लियों से संबंधित कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं । अब एक ऐसा ही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है , जिसमें एक बिल्ली ने अपनी सूझबूझ से एक बच्चे को गिरने से बचा लिया । बिल्ली की इस बहादुरी की लोग काफी तारीफ कर रहे हैं । 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक छोटा-सा बच्चा घुटनों के बल चल रहा होता है, जबकि एक बिल्ली काउच पर बैठी हुई नजर आती है । इसके कुछ ही देर बाद बच्चा सीढ़ियों की ओर बढ़ने लगता है । बिल्ली अभी भी काउच पर ही बैठी हुई है । बच्चा जब सीढ़ियों के पास पहुंचता है, तो बिल्ली एकदम से कूद कर उसके सामने आ जाती है और बच्चे को धक्का देते हुए उसे वहां से दूर ले जाती है । वीडियो देखकर ऐसा लगता है कि अगर बिल्ली सही वक्त पर वहां नहीं पहुंचती, तो बच्चा सीढ़ियों से गिर सकता था ।

18 सेकंड की इस वीडियो क्लिप को @aflyguynew1 नाम के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है । यह वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है । 23 सितंबर को ट्विटर पर शेयर हुए इस वीडियो को अभी तक 90 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है । लगभग 5 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है । 

इस वीडियो को देखने के बाद ज्यादातर यूजर्स बिल्ली की जमकर तारीफ कर रहे हैं । किसी ने लिखा है कि यह बिल्ली कमाल की है, तो कोई कह रहा है कि मुझे बिल्लियों से ज्यादा लगाव नहीं था लेकिन इस वीडियो को देखने के बाद मुझे भी उनसे प्यार होने लगा है । वहीं, कुछ यूजर्स इसे स्टेज्ड बता रहे हैं ।
 

Web Title: viral video a cat became hero after it saves a kid from falling down the stairs

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे