ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #गीता_भाटी_का_सैंडल_वापस_करो, जानें क्या है पूरा मामला?

By स्वाति सिंह | Published: December 7, 2020 07:22 PM2020-12-07T19:22:14+5:302020-12-07T19:31:03+5:30

किसान आंदोलन में कृषि कानूनों की वापसी की मांग करने के लिए शामिल हुईं किसान एकता संघ में महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष गीता भाटी ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि वे एफआईआर दर्ज करवाएंगी।

Video: Fascist Modi steals farmer leader Geeta Bhati’s sandals and it requires our serious attention | ट्विटर पर ट्रेंड हुआ #गीता_भाटी_का_सैंडल_वापस_करो, जानें क्या है पूरा मामला?

सोशल मीडिया पर उनकी सैंडल वापस कराने के लिए हैशटैग ट्रेंड होने लगा।

Highlightsएक महिला किसान नेता की आंदोलन के दौरान प्रदर्शन करते हुए सैंडल चोरी हो गई। महिला नेता गीता भाटी का वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी सैंडल वापस कराने के लिए हैशटैग ट्रेंड होने लगा।

केंद्र सरकार के नए कृषि कानून के विरोध में किसान संगठनों का विरोध प्रदर्शन जारी है। इस बीच सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन में शामिल एक महिला का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो वीडियो में महिला अपनी सैंडिल खोने के लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराती नजर आ रही है।

महिला नेता गीता भाटी का वीडियो सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर उनकी सैंडल वापस कराने के लिए हैशटैग ट्रेंड होने लगा। ट्विटर यूजर्स गीता भाटी की सैंडल ढूंढने के लिए मजेदार ट्वीट्स करने लगे। इसी तरह एक यूजर ने सैंडल ढूंढने के लिए एनआईए जांच करवाने की मांग की। कुछ यूजर्स ने तो महिला की सैंडिल के लिए सीबीआई जांच कराने की मांग तक कर डाली। 


 

Web Title: Video: Fascist Modi steals farmer leader Geeta Bhati’s sandals and it requires our serious attention

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे