वंदे भारत एक्सप्रेस की छत से टपकता दिखा बारिश का पानी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर साउथ रेलवे ने दिया जवाब

By अंजली चौहान | Published: June 15, 2023 05:34 PM2023-06-15T17:34:10+5:302023-06-15T17:39:17+5:30

केरल कांग्रेस ने वंदे भारत एक्सप्रेस के बोगी की छत पर पानी टपकते हुए वीडियो शेयर करते हुए सरकार पर तंज कसा।

Vande Bharat Express Rain water was seen dripping from the roof of train South Railway responded when the video went viral on social media | वंदे भारत एक्सप्रेस की छत से टपकता दिखा बारिश का पानी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने पर साउथ रेलवे ने दिया जवाब

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

Highlightsवंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की छत से टपकता दिखा पानी पानी टपकने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल साउथ रेलवे ने वीडियो पर किया कमेंट

सोशल मीडिया पर केरल कांग्रेस द्वारा वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन का एक वीडियो साझा किया गया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वंदे भारत एक्सप्रेस की छत से तेजी से पानी डिब्बों में आ रहा।

ऐसे में अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और यूजर्स इस पर तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि यात्रियों के बैठने वाली जगह पर कैसे पानी गिर रहा है।

पानी इतना ज्यादा तेजी से गिर रहा है कि रेलवे के एक कर्मचारी द्वारा उसे प्लास्टिक के डिब्बे में भर रहा ताकि वह फैले नहीं। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए केरल कांग्रेस ने कैप्शन देते हुए बीजेपी सरकार पर तंज कसा। ट्रेन की इस स्थिति पर केरल कांग्रेस ने अपने ट्वीट में लिखा, कि विदाई कंबल, हैलो छाता: वंदे भारत आराम को फिर से परिभाषित करता है।

केरल कांग्रेस द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को देख हर कोई हैरान है। दरअसल, केंद्र सरकार द्वारा वंदे भारत ट्रेन को देश में लॉन्च किया गया है जो अन्य सुविधाएं से लैस है और यह एक आधुनिक ट्रेन है।

वंदे भारत ट्रेन देश के कई राज्यों में चलाई जा रही है और सरकार की योजना के अनुसार यह बहुत जल्द अन्य राज्यों में भी पटरियों पर तेजी से दौड़ेगी। इस बीच इस नई ट्रेन के इस तरह के दृश्य के बाद सोशल मीडिया पर सरकार की खूब किरकिरी हो रही है। 

दक्षिण रेलवे ने दिया जवाब 

भले ही सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को लेकर तरह-तरह के दांवे किए जा रहे है लेकिन यह स्पष्ट नहीं है कि यह वीडियो वंदे भारत के किस रूट का है।

वीडियो के वायरल होने के बाद, दक्षिण रेलवे ने ट्विटर पर प्रतिक्रिया दी और स्पष्ट किया कि केरल या किसी अन्य दक्षिणी राज्य से ऐसी कोई घटना नहीं हुई है जो संबंधित ट्रेन सेवा प्रदान करता है।

उन्होंने एक जवाब में कहा, "केरल में चल रहे वंदे भारत में ऐसी कोई घटना नहीं हुई है। न ही यह घटना दक्षिण रेलवे में चलने वाली अन्य दो वंदे भारत ट्रेन सेवाओं में हुई है।"

Web Title: Vande Bharat Express Rain water was seen dripping from the roof of train South Railway responded when the video went viral on social media

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे

टॅग्स :Vande Bharat Express