उत्तर प्रदेश के मंत्री धर्मपाल सिंह का कारनामा, ट्रेन पकड़ने की जल्दी में लखनऊ रेलवे स्टेशन प्लेटफॉर्म पर दौड़ा दी कार; वीडियो वायरल

By अंजली चौहान | Published: August 24, 2023 02:26 PM2023-08-24T14:26:26+5:302023-08-24T14:40:16+5:30

यूपी के पशुपालन मंत्री धर्मपाल सिंह को हावड़ा अमृतसर एक्सप्रेस ट्रेन पकड़नी थी। ट्रेन चारबाग रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 4 पर आती है ऐसे में वह अपनी गाड़ी लेकर प्लेटफॉर्म पर चले गए।

Uttar Pradesh minister Dharampal Singh in a hurry to catch the train ran the car on the Lucknow railway station platform video viral | उत्तर प्रदेश के मंत्री धर्मपाल सिंह का कारनामा, ट्रेन पकड़ने की जल्दी में लखनऊ रेलवे स्टेशन प्लेटफॉर्म पर दौड़ा दी कार; वीडियो वायरल

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

Highlightsउत्तर प्रदेश के मंत्री धर्मपाल सिंह का वीडियो वायरल मंत्री की कार प्लेटफॉर्म के अंदर घुसी ट्रेन पकड़ने के लिए प्लेटफॉर्म पर ही कार लेकर पहुंचे मंत्री

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के पशुपालन मंत्री धर्मपाल सिंह सैनी का एक वीडियो सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो बुधवार का बताया जा रहा है जो कि लखनऊ रेलवे स्टेशन का है।

वीडियो में मंत्री की गाड़ी प्लेटफॉर्म पर दौड़ती नजर आ रही है जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। गौरतलब है कि मंत्री धर्मपाल सिंह सैनी को लखनऊ रेलवे स्टेशन से ट्रैन पकड़नी थी लेकिन जब वह पहुंचे तो उन्हें देर हो गई।

ऐसे में वह प्लेटफॉर्म पर अपनी वीवीआईपी टोयोटा फॉर्च्यूनर कार लेकर अंदर चले गए। पशुपालन मंत्री बरेली जाने के लिए ट्रेन पकड़ने के लिए लखनऊ रेलवे स्टेशन जा रहे थे। मंत्री के कार को लखनऊ रेलवे स्टेशन के अंदर ले जाते ही प्लेटफॉर्म पर अफरा-तफरी मच गई।

इस पूरी घटना का वीडियो लोगों ने अपने फोन में कैद कर लिया जिसके बाद अब यह तेजी से वायरल हो रहा है। स्टेशन पर अचानक से कार आने के कारण वहां खड़े यात्रियों में अफरा-तफरी का माहौल हो गया। कई लोग इसके कारण डर गए और प्लेटफॉर्म पर उथल-पुथल मच गई।

इस बीच, घटना का वीडियो वायरल होने के बाद लोग मंत्री की कड़ी आलोचना कर रहे हैं। मौके पर मौजूद जीआरपी अधिकारियों ने एएनआई को बताया कि मंत्री को ट्रेन पकड़ने में देर हो रही थी इसलिए उनकी कार को रेलवे कोर्ट के सामने दिव्यांग रैंप पर ले जाया गया और एस्केलेटर के जरिए उन्हें सीधे प्लेटफॉर्म पर ले जाया गया।

अधिकारी ने बताया कि मंत्री ने अपनी फॉर्च्यूनर कार प्लेटफॉर्म पर खड़ी की और कार से उतरकर एस्केलेटर पर चढ़ गए। पशुपालन मंत्री धर्मपाल सिंह को हावड़ा अमृतसर एक्सप्रेस ट्रेन पकड़नी थी। ट्रेन चारबाग रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 4 पर आती है। 

हालांकि, इस मामले में भले ही सोशल मीडिया पर मंत्री की जमकर फजीहत हो रही है लेकिन अभी तक उनकी तरफ से इस मामले में कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। 

आए दिन सुर्खियों में रहते हैं धर्मपाल सिंह 

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश के पशुपालन मंत्री धर्मपाल सिंह हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। इससे पहले वह राज्य में आवारा सांडों के खिलाफ अपनी टिप्पणी को लेकर सुर्खियों में थे।

मंत्री ने कहा कि एक बैल का औसत जीवन काल लगभग 15 से 20 वर्ष होता है और हमारी सरकार पिछले सात वर्षों से सत्ता में है। हम पिछली सरकारों के पाप धो रहे हैं।

राज्य में आवारा सांडों की समस्या के खिलाफ अपनी टिप्पणी पर धर्मपाल सिंह को विपक्ष और राज्य के लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। मंत्री के काफिले को परेशान किसानों ने उस समय रोक दिया जब वह बरेली में आवारा मवेशियों के लिए एक पॉलीक्लिनिक का उद्घाटन करने जा रहे थे। 

कांग्रेस ने साधा निशाना 

कांग्रेस ने घटना का वीडियो शेयर कर मंत्री पर निशाना साधा। कांग्रेस ने कहा, "पशुपालन मंत्री धर्मपाल सिंह जी के विधानसभा क्षेत्र आंवला में आवारा मवेशियों से तंग किसानों ने उनकी गाड़ी के सामने आवारा मवेशियों को खड़ा कर दिया और कहा, 'हटाओ इन्हें!' मंत्री जी अपने ही विधानसभा क्षेत्र की जनता के सामने बेबस नजर आए।

वैसे जनता ने उनके साथ सही व्यवहार किया। जानवरों की संपत्ति डकारने वाले मंत्री जी! सचेत हो जाएं और अपनी सरकार को भी सचेत करें। भारत की जनता जाग चुकी है।"

Web Title: Uttar Pradesh minister Dharampal Singh in a hurry to catch the train ran the car on the Lucknow railway station platform video viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे