मथुरा में पुलिस ने मारी लात तो महिला ने चप्पलों से किया वार, वीडियो वायरल होने के बाद गुंडागर्दी करता अधिकारी सस्पेंड

By अंजली चौहान | Published: October 3, 2023 04:26 PM2023-10-03T16:26:10+5:302023-10-03T16:28:52+5:30

यह घटना कैमरे में कैद हो गई और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला पुलिस अधिकारी को चप्पल से मार रही है और पुलिस अधिकारी महिला को लातें मारते दिख रहा है।

up police kicked in Mathura woman attacked with slippers officer suspended for hooliganism after video went viral | मथुरा में पुलिस ने मारी लात तो महिला ने चप्पलों से किया वार, वीडियो वायरल होने के बाद गुंडागर्दी करता अधिकारी सस्पेंड

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

Highlightsमथुरा में पुलिसकर्मी और महिला के बीच मारपीट का वीडियो वायरल पुलिस ने महिला को लात मारी और धक्का दियामहिला ने पुलिस को चप्पलों से पीटा

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा से चौंकाने वाला वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सड़क पर पुलिसवाले की गुंडागर्दी साफ देखने को मिल रही है। यूपी पुलिस का यह जवान महिला के साथ सड़क पर मारपीट करता हुआ नजर आ रहा है जिसका वीडियो कैमरे में कैद हो गया और सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर वायरल हो रहा है।

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला पुलिस अधिकारी को चप्पल से मार रही है और पुलिस अधिकारी महिला को लातें मारते दिख रहा है।

महिला ने पुलिसकर्मी पर लगाए गंभीर आरोप 

गौरतलब है कि घटना 2 अक्टूबर गांधी जयंती के दिन की है। जानकारी के अनुसार, पानीगांव लिंक रोड से कैलाश नगर की ओर आने वाले मोड़ पर तैनात पुलिस अधिकारी ने उस ऑटो को रोका जिसमें महिला बाजार से खरीदारी करके अपने घर लौट रही थी। महिला ने आरोप लगाया कि पुलिस अधिकारी ने उसके साथ दुर्व्यवहार किया जिसके बाद उसने उसे चप्पल से मारा।

महिला के द्वारा चप्पल से मारे जाने के बाद पुलिसकर्मी ने जवाबी कार्रवाई में महिला के पेट पर जोर से लात मारी। इसके बाद पुलिस अधिकारी ने महिला को जोर से धक्का भी दिया।

मौके पर मौजूद अन्य पुलिसकर्मियों ने उसे रोका और महिला को आगे से मारने से रोका। यह घटना दिनदहाड़े भीड़भाड़ वाले इलाके में कई लोगों के सामने घटी। घटना के बाद पीड़िता ने पुलिस अधिकारी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

पुलिसकर्मी निलंबित

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने पीड़िता की शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने कहा कि उसने शिकायत दर्ज कर ली है और संबंधित पुलिस अधिकारी को निलंबित कर दिया है।

पुलिस ने यह भी कहा कि जांच के बाद दोषी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी। यह घटना उत्तर प्रदेश में महिलाओं की सुरक्षा को लेकर चिंता पैदा करती है। इससे यह भी पता चलता है कि राज्य में लोगों को पुलिस का डर नहीं है।

Web Title: up police kicked in Mathura woman attacked with slippers officer suspended for hooliganism after video went viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे