पति की बेइंतहा मोहब्बत से परेशान होकर तलाक लेने कोर्ट पहुंची महिला, कहा- 'इतना रोमांटिक पति नहीं चाहिए, झगड़े के लिए तरस गई हूं'

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 26, 2019 05:06 PM2019-08-26T17:06:32+5:302019-08-26T17:06:32+5:30

UAE शरिया कोर्ट ने तलाक की अर्जी देने वाली महिला से अपील की है कि वो एक बार अपनी शादी को दोबार विचार करे। कोर्ट ने कहा है कि "एक साल में ही शादी को लेकर राय बनाना और फैसला लेना तर्कसंगत नहीं है।

UAE woman seeks divorce from husband due to She felt choked by his extreme love | पति की बेइंतहा मोहब्बत से परेशान होकर तलाक लेने कोर्ट पहुंची महिला, कहा- 'इतना रोमांटिक पति नहीं चाहिए, झगड़े के लिए तरस गई हूं'

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsकोर्ट ने पति की गुहार के बाद मामले को खारिज कर दिया है। महिला ने दावा किया है कि इतने प्यार की वजह से उसकी जिंदगी नर्क बन गई है।

आपने कई ऐसी खबरें पढ़ी और सुनी होंगी, जिसमें महिला पति के बर्ताव से परेशान होकर तलाक की मांग करती हैं। लेकिन संयुक्‍त अरब अमीरात ( UAE) में एक महिला अपने पति के प्यार से परेशान होकर तलाक लेने कोर्ट पहुंची। महिला ने कोर्ट में बताया कि पति के बेइंतहा प्‍यार की वजह से वह इस रिश्‍ते में घुटन महसूस करती है। महिला ने दावा किया है कि इतने प्यार की वजह से उसकी जिंदगी नर्क बन गई है। कपल के शादी हुये सिर्फ एक साल हुये हैं।  

खलीज टाइम्‍स के मुताबिक  UAE शरिया कोर्ट में महिला तलाक लेने गई थी। महिला ने कोर्ट को बताया है कि इतना ज्यादा प्यार वह सह नहीं पाती है,इसलिए वह अपने पति से अलग होना चाहती है। महिला का दावा है कि उसका पति उसे हद से ज्यादा प्यार करता है। घर की सफाई भी करता है, खाना भी बनाता है। महिला ने बताया कि शादी के एक साल हो गये हैं लेकिन उसका पति उससे किसी बात के लिए अब-तक नहीं लड़ा है। 

महिला ने कोर्ट को बताया है कि उससे इतना ज्यादा प्यार में घुटन होता है, उसे कुछ भी सामान्य नहीं लगता है। महिला ने यह भी बताया है कि वो इस बात के लिये तरसती है कि उसका उसके पति के साथ कभी झगड़ा होता। महिला ने कहा है कि वह कितना भी कुछ कर ले उसका रोमांटिक पति हमेशा उसे माफ कर देता है। 

पति ने कोर्ट में इस बात की अपील की है कि उसकी पत्नी एक बार पर अपनी याचिका पर विचार करे। पति का कहना है कि उसने कुछ भी गलत नहीं किया है। वह बस एक परफेक्ट पति बनने की कोशिश कर रहा था। 

कोर्ट ने तलाक की अर्जी देने वाली महिला से अपील की है कि वो एक बार अपनी शादी को दोबार विचार करे। कोर्ट ने कहा है कि "एक साल में ही शादी को लेकर राय बनाना और फैसला लेना तर्कसंगत नहीं है। कोर्ट ने पति की गुहार के बाद मामले को खारिज कर दिया है।

Web Title: UAE woman seeks divorce from husband due to She felt choked by his extreme love

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे