डेडलाइन के कारण दफ्तर में ही सोते दिखे ट्विटर के कर्मचारी, वायरल फोटो को लेकर उठ रहे कई सवाल

By आजाद खान | Published: November 3, 2022 05:35 PM2022-11-03T17:35:17+5:302022-11-03T18:10:34+5:30

फोटो को देख सोशल मीडिया पर यह बात हो रही है कि ट्विटर के कर्मचारियों पर उनकी नौकरी को लेकर काफी चिंतित है।

Twitter employees seen sleeping office due deadline questions being raised viral photo elon musk | डेडलाइन के कारण दफ्तर में ही सोते दिखे ट्विटर के कर्मचारी, वायरल फोटो को लेकर उठ रहे कई सवाल

फोटो सोर्स: Twitter @esthercrawford

Highlightsऑफिस में ही सोते हुए ट्विटर के एक कर्मचारी का फोटो जमकर वायरल हो रहा है। इस फोटो को कर्मचारी के एक जूनियर साथी ने लिया है। इससे ट्विटर के कर्मचारी भी काफी पेरशान हो सकत है।

Viral News:सोशल मीडिया पर एक फोटो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें ट्विटर के एक कर्मचारी ने अपने बॉस का एक फोटो शेयर किया है। फोटो में कर्मचारी की बॉस ऑफिस में ही सोते हुए नजर आ रही है। इस फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स द्वारा अलग-अलग रिएक्शनस भी दे रहे है। 

आपको बता दें कि जब से दुनिया के सबसे अमीर शख्स एलॉन मस्क ने ट्विटर को शरीदा है और उसके मालिक बने है, तब से ऐसा कहा जा रहा है कि कर्मचारियों को कई तरह की चिंताएं सता रही है। 

वायरल फोटो में क्या दिखा

इस वायरल फोटो को ट्विटर में काम करने वाली इवान जोन्स (Evan Jones) ने शेयर किया है जिसमें ट्विटर के प्रोडक्ट मैनेजमेंट की डायरेक्टर Esther Crawford को सोते हुए देखा गया है। अपनी बॉस की फोटो को शेयर करते हुए इवान ने लिखा है, "जब आपको अपने बॉस से कुछ उम्मीद होती है तो.....।"

वहीं इवान के ट्वीट को रि-ट्वीट करते हुए उसकी बॉस क्रॉफर्ड ने लिखा, "जब आपकी टीम डेडलाइन को पूरा करने के लिए 24 घंटे लगी होती है तो आपको उनका साथ देना होता है....।"

हालांकि यह फोटो कब का है और कहां लिया गया है, इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है। लेकिन जोन्स ने अपने बायो में लिखा है कि वे न्यूयॉर्क में है, वहीं अगर क्रॉफर्ड की बात करें तो वो लॉस एंजिल्स (Los Angeles) में है।

एलन मस्क के नए मालिक बनने से कर्मचारी है चिंतित- दावा

आपको बता दें कि सोशल मीडिया के अनुसार, जब से एलन मस्क ट्विटर के नए मालिक बने है, तब से ट्विटर के कर्मचारी काफी चिंतित है। उन्हें ओवरटाइम और छंटनी जैसे चीजों का भी डर सता रहा है। 

कुछ और रिपोर्ट की बात करें तो यह भी दावा किया जा रहा है कि ट्विटर के कर्मचारियों को ओवरटाइम और डेडलाइन देकर काम करवाया जा रहा है। 

Web Title: Twitter employees seen sleeping office due deadline questions being raised viral photo elon musk

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे