अपने पसंदीदा गाने पर छोटी सी बच्ची ने किया मस्ती भरा डांस, फिर जोश में आकर जमीन पर पटक दिया टीवी, वीडियो वायरल

By अमित कुमार | Published: December 22, 2020 04:49 PM2020-12-22T16:49:26+5:302020-12-22T16:50:21+5:30

तमिल सॉन्ग मोरक्का के गाने को टीवी पर देखते हुए एक बच्ची उसी तरह डांस करने की कोशिश कर रही थी। इसी बीच वह टीवी सेट को ही जमीन पर गिरा देती है।

Toddler brings down TV while dancing to Tamil song Morrakka in viral video | अपने पसंदीदा गाने पर छोटी सी बच्ची ने किया मस्ती भरा डांस, फिर जोश में आकर जमीन पर पटक दिया टीवी, वीडियो वायरल

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsएक बच्ची ने डांस करते-करते घर के टीवी को नीचे जमीन पर पटक दिया।इस मासूम बच्‍ची का डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर लोग लगातार इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

आज के समय में सोशल मीडिया लोगों के जीवन का एक अहम हिस्सा बन चुका है। सोशल मीडिया पर कई बार ऐसे लोग जिनको कोई नहीं जानता वह रातोंरात पॉपुलर हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर छोटे बच्चों का मस्ती भरा वीडियो वायरल होता रहता है। इन दिनों भी एक वीडियो ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। इस वीडियो में एक छोटी सी बच्ची गाने पर डांस करती नजर आ रही है। 

सोशल मीडिया पर इस मासूम बच्‍ची का डांस वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उसकी प्यारी हरकतों को खूब देखा जा रहा है। लोग बच्‍ची की डांस प्रतिभा देखकर हैरान हो रहे हैं। लेकिन इस बीच यह बच्ची कुछ ऐसा करती है जिसके बारे में शायद ही किसी ने सोचा होगा। 2018 की तमिल फिल्म लक्ष्मी के सॉन्ग मोरक्का पर डांस करते हुए यह बच्ची इतनी जोश में आ जाती है कि टीवी को जमीन पर पटक देती है। 

गाने के एक सीन में दित्या एक बस के अंदर डांस करती है। वह बस की हथकड़ी को पकड़कर वो हाई-ऑक्टेन डांस करती है। बच्ची भी कुछ ऐसा ही करने की कोशिश करती है। वो डांस करते हुए मेज के ऊपर रखी टीवी के पास जाती है और उसको नीचे गिरा देती है। हालांकि, तभी उसके माता-पिता वहां आकर बच्ची को चोट लगने से बचा लेते हैं। अगर टीवी बच्चे के ऊपर गिरती तो बड़ा हादसा हो सकता था। 

Web Title: Toddler brings down TV while dancing to Tamil song Morrakka in viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे