मुंबई में सड़क पर खतरनाक बाइक स्टंट करते कैमरे में कैद हुए तीन लोग, पुलिस ने मामला किया दर्ज

By अंजली चौहान | Published: April 1, 2023 02:38 PM2023-04-01T14:38:58+5:302023-04-01T14:42:10+5:30

वीडियो में एक बाइक पर तीन लोग सवार है जो कि खतरनाक स्टंट कर रहे हैं। वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मुंबई पुलिस ने इन पर एक्शन लिया है।

Three people were caught on camera doing dangerous bike stunts on the road in Mumbai police registered a case | मुंबई में सड़क पर खतरनाक बाइक स्टंट करते कैमरे में कैद हुए तीन लोग, पुलिस ने मामला किया दर्ज

photo credit: twitter

Highlightsमुंबई की सड़कों पर बाइक पर खतरनाक स्टंट करते दिखे तीन लोग एक ही बाइक पर दो लड़कियां और एक युवक स्टंट कर रहे हैंमुंबई पुलिस ने वीडियो के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में खुली सड़क पर कुछ लोगों के बाइक स्टंट का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा। वीडियो में एक बाइक पर तीन लोग सवार है जो कि खतरनाक स्टंट कर रहे हैं।

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मुंबई पुलिस ने इन पर एक्शन लिया है। जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने शुक्रवार तीनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि बाइक पर एक युवक और दो लड़कियाँ सवार हैं। तीनों बिना हेलमेट के है। 

बाइक के पहियों को हवा में उड़ाता दिखा शख्स 

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो में शख्स बाइक चला रहा है और एक लड़की आगे और दूसरी उसके पीछे बैठी हुई है। दोनों लड़कियों ने लड़के को पकड़ रखा है जबकि शख्स तेजी से बाइक चला रहा है।

इस दौरान शख्स बाइक के आगे के पहिए को हवा में उड़ाते हुए दिख रहा है। हैरानी की बात ये है कि दोनों लड़कियां बिना डरे शख्स का स्टंट करने में साथ दे रही हैं। बाइक पर सवार सामने बैठी लड़की हाथ हिला रही है और मुस्कुरा रही है। 

मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने किया ट्वीट 

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए मुंबई ट्रैफिक पुलिस ने एक ट्वीट साझा किया, जिसमें कहा, ""बीकेसी पुलिस स्टेशन में एक मामला दर्ज किया गया है। आरोपियों की पहचान करने की जांच चल रही है। अगर किसी को इस वीडियो में व्यक्तियों के बारे में कोई जानकारी है, तो आप हमें सीधे डीएम कर सकते हैं।"

बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स पुलिस ने तीनों के खिलाफ आईपीसी की धारा 279 और 336 के साथ-साथ मोटर वाहन अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

Web Title: Three people were caught on camera doing dangerous bike stunts on the road in Mumbai police registered a case

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे