तमिलनाडु: अनोखी दोस्ती, दूर जा रही गाय को रोकने के लिए एक किलोमीटर तक ट्रक के पीछे दौड़ा सांड, वीडियो वायरल

By प्रिया कुमारी | Published: July 15, 2020 11:48 AM2020-07-15T11:48:37+5:302020-07-15T11:48:37+5:30

तमिलनाडु से गाय सांड की अनोखी दोस्ती का वीडियो वायरल हो रहा है। सांड, गाय को रोकने के लिए एक किलोमीटर दूर तक पीछे भागा।

TamilNadu Bull ran 1 kilometer to stop cow bull and cow unique friendship video viral | तमिलनाडु: अनोखी दोस्ती, दूर जा रही गाय को रोकने के लिए एक किलोमीटर तक ट्रक के पीछे दौड़ा सांड, वीडियो वायरल

गाय को दूर जाने से रोकने के लिए 1 किलोमीटर तक पीछे भागा सांड (photo-ANI twitter)

Highlightsतमिलनाडु से गाय सांड की अनोखी दोस्ती का वीडियो वायरल हो रहा है। गाय को रोकने के लिए एक किलोमीटर दूर तक पीछे भागा सांड।

तमिलनाडू के मदुरै जिले से एक गाय और सांड का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गाय और सांड की दोस्ती की मिसाल दी जा रही है। दरअसल, गाय को एक शख्स खरीद कर ले जा रहा था लेकिन सांड को गाय से दूर जाना गवारा नहीं हुआ और गाड़ी के पीछे-पीछे लगभग 1 किलो तक भागता रहा। जिसके बाद गाय को ले जा रहे ड्राइवर ने गाड़ी रोकी तो सांड़ गाय के पास जाकर उसे घर ले जाने के लिए उतावला होता नजर आया। 

ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, लोग इस वीडियो को देखकर लोग गाय और सांड की अनोखी दोस्ती की तारीफ कर रहे हैं। एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक इलाके में एक चाय की दुकान चलाने वाले पालमेडु के रहने वाले मुनिनदीराजा ने गाय और सांड को साथ में पाला था। मुनिनदीराजा ने कहा कि उन्होंने अपनी गाय बेच दी और खरीददार उसे गाड़ी में लेकर जा रहे थे। 

इस बात का पता चलते ही सांड भी गाय के पीछे-पीछे भागने लगा। लगभग 1 किलोमिटर तक भागने के बाद गाड़ी रोक दी गई। इस घटना को देखकर तमिलनाडु के उपमुख्यमंत्री, ओ पन्नीर सेल्वम के बेटे ओ. जयप्रदीप ने गाय खरीदने वाले व्यक्ति को पैसे देकर गाय को  गाय को मंदिर में दान कर दिया। 

Web Title: TamilNadu Bull ran 1 kilometer to stop cow bull and cow unique friendship video viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे