सुषमा स्वराज ने खाली किया आधिकारिक बंगला, ट्विटर यूजरों ने ऐसे की तारीफ

By रजनीश | Published: June 30, 2019 08:38 AM2019-06-30T08:38:01+5:302019-06-30T08:38:01+5:30

सुषमा स्वराज के वर्तमान कैबिनेट में न होने का कई ट्विटर यूजरों ने दुख भी जाहिर किया और इसके वास्तविक कारण को जानने के लिए उत्सुक दिखे..

Sushma Swaraj vacates govt house You have set an example says Twitter | सुषमा स्वराज ने खाली किया आधिकारिक बंगला, ट्विटर यूजरों ने ऐसे की तारीफ

फाइल फोटो

पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने नई सरकार के शपथ ग्रहण के महीने भर के भीतर ही अपना आधिकारिक निवास खाली कर दिया है। उनके इस कदम की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है।

पूर्व बीजेपी नेता सुषमा स्वराज न तो लोकसभा चुनाव लड़ीं न ही वह एनडीए 2.0 सरकार में किसी मंत्री पद पर हैं। शनिवार को उन्होंने ट्वीट किया और कहा कि अब उनके ऑफिशियल रेजीडेंस (आधिकारिक निवास) पर मुलाकात नहीं हो सकती क्योंकि वह वहां से बाहर चली गई हैं। 

ट्वीट में उन्होंने लिखा मैं अपने आधिकारिक आवास 8, सफदरजंग लेन, नई दिल्ली से बाहर निकल गई हूं। कृपया ध्यान दें कि पहले के पते और फोन नंबर पर संपर्क करने के लिए मैं उपलब्ध नहीं हूं।

उनके इस ट्वीट के बाद ट्विटर पर लोगों ने उन्हें अन्य नेताओं के लिए एक उदाहरण स्थापित करने के लिए बधाई दी जिन्हें आधिकारिक बंगलों से बाहर निकाला जाना है।

एक यूजर ने लिखा- माननीय आपका पता और ठिकाना करोड़ों भारतीय और विदेशी लोगों के दिलों में जिन्हें आपने बिना भेदभाव किये मदद करी और बहुत लोगों को तो लगभग जीवन दान दिया है हम सभी आपके अच्छे स्वस्थ जीवन की कामना करते हैं।

एक यूजर ने लिखा- 'अन्य पार्टी वालों को कोर्ट का सहारा लेकर मकान से खदेड़ना पड़ता है, और आप स्वयं खाली कर के जा रही हैं.... इसे कहते हैं संस्कार और समर्पण।' 


कई लोगों को वर्तमान कैबिनेट में सुषमा के न होने की भी चिंता है। ट्विटर हैंडल @BholaNath_BSF ने पूछ कि क्या वास्तव में सुषमा वर्तमान कैबिनेट में अपने स्वास्थ्य कारणों से नही हैं।

 

Web Title: Sushma Swaraj vacates govt house You have set an example says Twitter

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे