Tiktok पर छाया सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल का वीडियो, लोग देखकर रह गए दंग

By प्रिया कुमारी | Published: June 19, 2020 12:46 PM2020-06-19T12:46:53+5:302020-06-19T13:05:10+5:30

टिकटॉक पर सुशांत सिंह राजपूत की तरह दिखने वाला एक शख्स की वीडियो वायरल हो रहा है। इस शख्स का नाम सैकी है, सैकी ने सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए वीडियो पोस्ट किया गया है।

Sushant Singh Rajput look like The video viral on social media tiktok people were shocked | Tiktok पर छाया सुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल का वीडियो, लोग देखकर रह गए दंग

सुशांत सिंह राजपूत का हमशक्ल का वीडियो टिकटॉक पर वायरल

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत के हमशक्ल का वीडियो टिकटॉक पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फैन्स से लेकर बॉलीवुड में शोक की लहर है। लोग सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया का सबसे पॉपुलर प्लैटफॉर्म टिकटॉक पर सुशांत की दिखने वाला टिकटॉक स्टार का वीडियो वायरल हो रहा है। इस शख्स का नाम है सैकी Saqqy Padaya, जिनका चेहरा बिल्कुल सुशांत की तरह दिख रहा है। उनका एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।  

सैकी ने ये वीडियो सुशांत को श्रद्धांजलि देते हुए बनाया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा है सुशांत रेस्ट इन पीस माई आइडल। उनके इस वीडियो को काफी शेयर भी किया जा रहा है। इस वीडियो में वह स्लो मोशन में चलते हुए आ रहे हैं। बहुत ही खूबसूरत गाना बैकग्राउंड़ में बज रहा है। इस वीडियो पर अबतक 7.1 मिलियन व्यूज आ चुके हैं। साथ ही तीन लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है, कई हजार कमेंट आ चुके हैं। इस वीडियो को सैकी ने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया और सैकी ने लिखा है कि मैने टिकटॉक पर मेरे आदर्श सुशांत सिंह राजपूत को श्रद्धांजलि देते हुए मैंने ये वीडियो पोस्ट किया है। 

@saqqy_padaya1

Rest in peace my idol 💔 ##rip##sushantsinghrajput

♬ original sound  - Taufiq khan

मालूम हो रविवार को सुशांत सिंह राजपूत अपने बांद्रा स्थित घर में खुदकुशी कर ली थी। महज 34 साल की उम्र में सुशांत ने दुनिया को अलविदा कह दिया। सुशांत सिंह के मौत के बाद बॉलीवुड से लेकर फैन्स शोक में डूबे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन में थे।

Web Title: Sushant Singh Rajput look like The video viral on social media tiktok people were shocked

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे