WATCH: भारत में दक्षिण कोरियाई राजदूत ने अपनी नई कार के लिए कराई पूजा

By रुस्तम राणा | Published: September 25, 2023 06:40 PM2023-09-25T18:40:23+5:302023-09-25T18:42:35+5:30

वीडियो को यूट्यूब पर 23 सितंबर को कैप्शन के साथ साझा किया गया था, हमें राजदूत के आधिकारिक वाहन के रूप में एक नई हुंडई जेनेसिस जीवी80 पाकर खुशी हुई और हमने अच्छे भाग्य की कामना के लिए एक पूजा समारोह आयोजित किया!

South Korean Ambassador to India participates in pooja for his new official car | WATCH: भारत में दक्षिण कोरियाई राजदूत ने अपनी नई कार के लिए कराई पूजा

WATCH: भारत में दक्षिण कोरियाई राजदूत ने अपनी नई कार के लिए कराई पूजा

नई दिल्ली: भारत में कोरियाई दूतावास ने सोशल मीडिया पर एक नया वीडियो पोस्ट किया है जहां उन्होंने अपने अनुयायियों के साथ एक अपडेट साझा किया है। एक नई कार, हुंडई जेनेसिस जीवी80 को राजदूत के नए वाहन के रूप में नामित किया गया है और अच्छे भाग्य के लिए पूजा की गई थी।

वीडियो को यूट्यूब पर 23 सितंबर को कैप्शन के साथ साझा किया गया था, “हमें राजदूत के आधिकारिक वाहन के रूप में एक नई हुंडई जेनेसिस जीवी80 पाकर खुशी हुई और हमने अच्छे भाग्य की कामना के लिए एक पूजा समारोह आयोजित किया! हमारे दूतावास की नई यात्रा में शामिल हों!”

वीडियो में एक पुजारी को पूजा करते हुए दिखाया गया है और राजदूत चांग जे-बोक ने छोटे उत्सव में भाग लिया। पूजा संपन्न होने के बाद, पुजारी ने राजदूत की कलाई पर एक पवित्र धागा बांधते हैं।

इससे पहले, चांग जे-बोक का 'नातू नातू' पर डांस करते हुए एक वीडियो कोरियाई दूतावास से लेकर भारत के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया गया था।

Web Title: South Korean Ambassador to India participates in pooja for his new official car

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे