वैलेंटाइन डे से पहले टूटा लड़की का दिल, पूरे शहर में लगवा दिए पोस्टर, लोगों ने कहा- ब्रेकअप करो तो ऐसे करो...

By अमित कुमार | Published: February 12, 2021 04:42 PM2021-02-12T16:42:59+5:302021-02-12T16:44:24+5:30

दुनिया भर में हर साल 14 फरवरी को मनाया जाने वाला वैलेंटाइन डे लवर्स के लिए बेहद खास पल होता है। लेकिन इस दिन से ठीक पहले कुछ पोस्टर वायरल हो रही है, जिसने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है।

Siddhi hates Shiva Posters Go Viral Ahead of Valentine Day On Social Media Check Whole Matter | वैलेंटाइन डे से पहले टूटा लड़की का दिल, पूरे शहर में लगवा दिए पोस्टर, लोगों ने कहा- ब्रेकअप करो तो ऐसे करो...

(फोटो सोर्स- ट्विटर)

Highlightsदिल टूटने पर एक लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड से ब्रेकअप करने का नया तरीका खोज निकाला है। लोगों को लड़की का यह तरीका काफी पसंद आ रहा है।सोशल मीडिया पर शहर में लगाए गए पोस्टर तेजी से वायरल हो रही है।

प्यार में दिल का टूटना हमेशा दर्द पहुंचाने का काम करता है। जिससे बेइंतहा मोहब्बत हो जाए और वह धोखा देकर निकल जाए तो अक्सर इंसान का दिमाग काम करना बंद कर देता है। मन हल्का करने के लिए इसके बाद लोग तरह-तरह की चीजें करते रहते हैं। दिल के इस व्यापार में कई बार प्यार के अरमानों का सौदा होता है। वैलेंटाइन वीक के रोमांटिक माहौल में एक लड़की को अपने ब्वॉयफ्रेंड से धोखा मिला तो उसने पूरे शहर में पोस्टर लगवा दिए।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गोमतीनगर में लोगों को हर जगह पोस्टर देखने को मिल रहे हैं। गोमतीनगर के चौराहे और सड़कों पर 'सिद्धी हेट्स शिवा' के पोस्टर लगे हुए हैं। सोशल मीडिया पर यह तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। इन तस्वीरों पर फैंस लगातार कमेंट्स कर रहे हैं। लड़की ने अपने ब्वॉयफ्रेंड से नाराजगी जताने के लिए यह नया तरीका निकाला है। 

हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो सका है कि आखिर यह सिद्धी कौन हैं जिसने अपने लवर के लिए यह काम किया है। लेकिन लड़की के इस बहादुरी को देखकर हर कोई उसकी तारीफ कर रहा है। लोग कमेंट्स में लिख रहे हैं कि ब्रेकअप करो तो ऐसे करो...लखनऊ के अलावा दिल्ली के डीटीसी बसों के पीछे भी 'सिद्धी हेट्स शिवा' के पोस्टर मिले हैं। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रहा है। 

Web Title: Siddhi hates Shiva Posters Go Viral Ahead of Valentine Day On Social Media Check Whole Matter

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे