पंजाब : चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मी को घसीटते हुए निकली कार, वायरल वीडियो देखकर सहमे लोग

By दीप्ती कुमारी | Published: August 15, 2021 03:59 PM2021-08-15T15:59:57+5:302021-08-15T16:04:21+5:30

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो गए हैं । इस वीडियो में एक पुलिसकर्मी को कार वाले ने दूर तक घसीटा, जिससे उसे काफी चोट भी आई ।

punjab policeman dragged by car he was trying to stop for checking watch video | पंजाब : चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मी को घसीटते हुए निकली कार, वायरल वीडियो देखकर सहमे लोग

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsपटियाला में मनचले कार चालक ने चेकिंग से बचने के लिए पुलिस वाले को घसीटातेजी से कार से रगड़ खाने के कारण पुलिसकर्मी को काफी चोट आईडीएसपी हेमंत ने कहा कि पुलिस ने कार ट्रैक कर लिया है

चंडीगढ़ :  पंजाब के पटियाला से एक दिल हहला देने वाला वीडियो सामने आ रहा है, जिसे देखकर सोशल मीडिया पर लोग सहम से गए हैं । इस वीडियो में आप देख सकते है कि  चेकिंग के दौरान एक मनचले कार चालक ने पुलिसकर्मी को घसीटते हुए फेंक दिया । दरअसल पुलिसकर्मी कार चालक को रोकने की कोशिश कर रहा था लेकिन वह कार की स्पीड बढ़ाते हुए आगे निकल गया । कार से टकराकर सड़क पर गिरने से पुलिसकर्मी को काफी चोटें भी आई ।

 इस मामले में डीएसपी हेमंत शर्मा ने बताया कि घायल पुलिसकर्मी को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है । घटना को अंजाम देने वालों को ट्रैक कर लिया गया है । आगे की जांच की जा रही है ।

 आपको बताते दें कि जिस कार से पुलिसकर्मी को घसीटा गया । उस  कार के आगे की तरफ एक काला झंडा लगा था । वहीं कार का पिछला बंपर भी उतरा हुआ लग रहा था । मौके पर कई वाहन खड़े थे । सभी पूरे घटनाक्रम को देख रहे थे ।

समाचार एजेंसी के मुताबिक घायल पुलिसकर्मी का इलाज चल रहा है और कार का पता लगा लिया गया है । डीएसपी  हेमंत शर्मा ने कहा कि कार चालक ने चेकिंग से बचने के लिए पुलिसकर्मियों को कार सहित घसीटा । कार का पता लगा लिया और आगे की जांच जारी है ।
 

Web Title: punjab policeman dragged by car he was trying to stop for checking watch video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे