विमान उड़ा रहे सनकी पायलट ने अमेरिकी शहर में जहाज को दुर्घटनाग्रस्त करने की धमकी दी, देखें वीडियो

By रुस्तम राणा | Published: September 3, 2022 08:26 PM2022-09-03T20:26:02+5:302022-09-03T20:26:02+5:30

टुपेलो पुलिस विभाग ने कहा कि वॉलमार्ट और पास के एक स्टोर को खाली करा लिया गया है। इसने कहा कि विमान ने लगभग पांच बजे चक्कर लगाना शुरू किया और तीन घंटे से अधिक समय बाद भी हवा में है। 

Pilot Threatens To Crash Plane In US City, Residents Evacuated Watch | विमान उड़ा रहे सनकी पायलट ने अमेरिकी शहर में जहाज को दुर्घटनाग्रस्त करने की धमकी दी, देखें वीडियो

विमान उड़ा रहे सनकी पायलट ने अमेरिकी शहर में जहाज को दुर्घटनाग्रस्त करने की धमकी दी, देखें वीडियो

Highlightsपायलट की धमकी के बाद वॉलमार्ट स्टोर को खाली करवाया गयापायलट द्वारा उड़ाया जा रहा विमान 3 घंटे से अधिक समय बाद भी हवा में हैपुलिस ने कहा- सभी आपातकालीन सेवाओं को अलर्ट पर रखा गया है

Viral Video: मिसिसिपी के टुपेलो के ऊपर से चक्कर लगा रहे एक छोटे विमान के पायलट ने शनिवार की सुबह विमान को वॉलमार्ट स्टोर से टकराने की धमकी दी। टुपेलो पुलिस विभाग ने कहा कि वॉलमार्ट और पास के एक स्टोर को खाली करा लिया गया है। इसने कहा कि विमान ने लगभग पांच बजे चक्कर लगाना शुरू किया और तीन घंटे से अधिक समय बाद भी हवा में है। 

पुलिस विभाग की एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि एक पायलट संयुक्त राज्य अमेरिका के उत्तर-पूर्व मिसिसिपी के शहर टुपेलो में वेस्ट मेन पर "जानबूझकर वॉलमार्ट में दुर्घटनाग्रस्त होने की धमकी" दे रहा है। पायलट की धमकी के बाद पुलिस ने दुकानों को खाली करा दिया है। 

पुलिस ने कहा कि पायलट से सीधे बात करना भी शुरू कर दिया गया है। पुलिस ने अपने बयान में कहा, नागरिकों को उस क्षेत्र से खाली करने के लिए कहा गया है जब तक कि सब कुछ स्पष्ट न हो जाए। उस प्रकार के हवाई जहाज की गतिशीलता के साथ डेंजर जोन टुपेलो से काफी बड़ा है।"

पुलिस ने कहा कि सभी आपातकालीन सेवाओं को अलर्ट पर रखा गया है। बताया जा रहा है कि पायलट ने छोटा विमान, बीचक्राफ्ट किंग एयर 90, टुपेलो हवाई अड्डे से लिया था। यह विमान नौ सीटों वाला है जिसमें दो इंजन हैं। इस खतरे को लेकर गवर्नर टेट रीव्स ने कहा कि राज्य के कानून प्रवर्तन और आपातकालीन प्रबंधक इस खतरनाक स्थिति पर करीब से नज़र रख रहे हैं।  

Web Title: Pilot Threatens To Crash Plane In US City, Residents Evacuated Watch

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे