ट्विटरबाजों की फिरकी- 'बहुत हुई जनता पर पेट्रोल-डीजल की मार, अबकी बार मोदी सरकार'

By पल्लवी कुमारी | Published: May 23, 2018 01:36 PM2018-05-23T13:36:25+5:302018-05-23T13:36:25+5:30

पेट्रोल डीजल की कीमतों ने आम जनता को काफी परेशान कर दिया है। पिछले कुछ दिनों से हर दिन पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि हो रही है।

Petrol Diesel Price Hike Social media joke twitter reaction | ट्विटरबाजों की फिरकी- 'बहुत हुई जनता पर पेट्रोल-डीजल की मार, अबकी बार मोदी सरकार'

ट्विटरबाजों की फिरकी- 'बहुत हुई जनता पर पेट्रोल-डीजल की मार, अबकी बार मोदी सरकार'

नई दिल्ली, 23 मई: पेट्रोल-डीजल (Petrol-Diesel Price Hike in India) की कीमत अपने  उच्चतम स्तर पर है।  पेट्रोल और डीजल की कीमतें में बुधवार को भी तेजी जारी है। बधुवार की सुबह पेट्रोल की कीमत  30 पैसे और बढ़ गई। 

दिल्ली में मौजूदा कीमत 76.87 रुपये है, वहीं मुंबई में  84.99 रुपये में बिक रहा है। डीजल बुधवार की सुबह  28 पैसे की तेजी के साथ मुंबई में 72.76 के स्तर पर पहुंच गया। दिल्ली में इसकी कीमत 68.34 रुपये हैं। 

पेट्रोल डीजल की कीमतों ने आम जनता को काफी परेशान कर दिया है। पिछले कुछ दिनों से हर दिन पेट्रोल-डीजल की कीमतों में वृद्धि हो रही है। फिर भी आम जनता पेट्रोल-डीजल की कीमतों को लेकर कुछ नहीं कर पा रही है। लेकिन जनता में मोदी सरकार के खिलाफ कितना ज्यागा आक्रोश और गुस्सा है, वह आप सोशल मीडिया पर देख सकते हैं। 

पेट्रोल 85रु तो डीजल 72रु, कीमतों में तेजी जारी, मोदी सरकार आज दे सकती है राहत

पिछले कुछ दिनों में सोशल मीडिया पर लोग मोदी सरकार में पेट्रोल-डीजल की कीमतों में लगी आग के बाद व्यंग करके निशाना साध रहे हैं। कुछ युर्जस गुस्से में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं तो कुछ लोग गंभीर स्थिति में भी फनी ट्वीट करके मोदी सरकार पर तंज कस रहे हैं। 

आप भी देखिए कुछ ट्वीट्स 

पेट्रोल एवं डीजल की कीमतों में वृद्धि को लेकर कांग्रेस समेत विपक्षी दलों की आलोचनाओं के बीच पीएम नरेन्द्र मोदी ने मीटिंग बुलाई गई है और जल्दी ही जनता को कुछ राहत देने का फैसला लिया जा सकता है। 

( नोट- इस स्टोरी में इस्तेमाल की गई सारी तस्वीरें सोशल मीडिया से ली गई है।)

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर के सब्सक्राइब करें

Web Title: Petrol Diesel Price Hike Social media joke twitter reaction

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे