केरल: शराब के ठेके की तस्वीर को ट्विटरबाज बता रहे हैं कोरोना वायरस से बचने के लिए Social Distancing का अनुपम उदाहरण

By प्रिया कुमारी | Published: March 20, 2020 12:30 PM2020-03-20T12:30:56+5:302020-03-20T12:50:38+5:30

कोरोना वायरस को लेकर एहतियाद बरतने की बात कही जा रही है। लोग एक दूसरे से हाथ न मिलाए, भीड़ न लगाए, इस बात को केरल के लोग कितनी अच्छे तरीके से फॉलो कर रहे हैंं इस बात का अंदाजा वायरल इस तस्वीर से लगाया सकता है। एक शराब की दुकान पर लोग दूरी बनाकर शराब ले रहे हैं।

People standing on line making distance at wine shop due to Coronavirus, photo viral | केरल: शराब के ठेके की तस्वीर को ट्विटरबाज बता रहे हैं कोरोना वायरस से बचने के लिए Social Distancing का अनुपम उदाहरण

कोरोना वायरस के चलते दारु की दुकान पर दूरी बनाकर लाइन पर खड़े लोग (Photo- social media)

Highlightsशराब की दुकान में दूरी बनाके लाइन में शराब लेते लोग, फोटो वायरलकोरोना वायरस से बचने के लिए दूरी बनाकर कैसे संक्रमण से बचा सकता है ये तस्वीर जीता जागता उदाहरण है।

कोरोना वायरस का प्रकोप धीरे- धीरे पूरे भारत में फैल रहा है। पूरी दुनिया इस वायरस से लड़ रही है, कोरोना को लेकर कई ऐसी बातें हैं जिसे लोग फॉलों कर रहे हैं। जैसे भीड़ वाले इलाके से दूर रहना, एक दूसरे से हाथ न मिलाना, जैसी बातों के लिए सावधानियां बरती जा रही है। लेकिन सोशल मीडिया पर ऐसे कई मीम्स वायरल हो रहे हैं। जिसे देखकर आप अपनी हंसी रोक नहीं पाएंगे।

इस बात को केरल के लोग किस तरह से फॉलो कर रहे हैं। इस बात का अंदाजा वायरल इस तस्वीर से लगाया जा सकता है। ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। एक शराब की दुकान में लोग लाइन लगा कर खड़े हैं लेकिन ध्यान देने वाली बात तो ये है कि लाइन में भी लोग एक-दूसरे से दूर नजर आ रहे हैं। इस बात से पता चलता है कि केरल के लोग कोरोना को लेकर कितना सीरियस है। हालांकि शराब पीने से भी कोरोना का खतरा बढ़ जाता है। 

ये तस्वीर सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रही है। जिसे देखकर हर कोई सर पर हाथ रखे है। सोशल मीडिया पर कोरोना वायरस को लेकर कई सारे मीम्स वायरल होते रहते हैं। भले ही कोरोना वायरस सोशल मीडिया देश में महामारी के तौर पर देखा जा रहा है लेकिन भारतीय किसी भी मुद्दे पर मीम्स बना ही देते हैं। 

Web Title: People standing on line making distance at wine shop due to Coronavirus, photo viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे