पाकिस्तानी सांसद रहमान मलिक ने पूर्व पोर्नस्टार मिया खलीफा को बताया CAA विरोधी पीड़ित लड़की, जमकर उड़ाया जा रहा है मजाक

By पल्लवी कुमारी | Published: December 31, 2019 12:46 PM2019-12-31T12:46:51+5:302019-12-31T12:46:51+5:30

भारत में नागरिकता संशोधन कानून के बनने के बाद से ही पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान सहित कई मंत्री और सांसद नरेंद्र मोदी सरकार की आलोचना कर रहे हैं।

Pak Senator Rehman Malik gets trolled for thinking Mia Khalifa Indian Muslim protest CAA | पाकिस्तानी सांसद रहमान मलिक ने पूर्व पोर्नस्टार मिया खलीफा को बताया CAA विरोधी पीड़ित लड़की, जमकर उड़ाया जा रहा है मजाक

पाकिस्तानी सांसद रहमान मलिक ने पूर्व पोर्नस्टार मिया खलीफा को बताया CAA विरोधी पीड़ित लड़की, जमकर उड़ाया जा रहा है मजाक

Highlights ट्रोल होने के बाद जब रहमान मलिक को अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया।ऐसा पहली बार नहीं है जब पाकिस्तानी सांसद रहमान मलिक ट्विटर पर ट्रोल हुए हैं।

भारत और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के कट्टर आलोचक पाकिस्तानी सांसद फिर से अपने एक ट्वीट को लेकर जमकर ट्रोल किए जा रहे हैं। पाकिस्तानी सांसद रहमान मलिक भारत के नागरिकता संशोधन कानून (CAA) को लेकर और पूर्व पोर्नस्टार मिया खलीफा को लेकर एक ऐसा ट्वीट किया कि उनका मजाक बनने लगा है। पाकिस्तानी सांसद रहमान मलिक ने पूर्व पोर्नस्टार मिया खलीफा की फोटो को रिट्वीट करते हुए सीएए विरोध में शामिल पीड़ित लड़की करार दिया है। अब्दुल रहमान ने ट्वीट कर लिखा, भगवान इनकी मदद करें। (May God Bless her). जैसे ही सांसद रहमान मलिक का यह ट्वीट आया वह वायरल हो गया है। 

असल में ट्विटर यूजर @Thrillov ने एक ट्वीट किया था। जिसमें उन्होंने लिखा था, सर, भारतीय क्षेत्रीय फिल्मों की प्रभावशाली अभिनेत्रियों ने हिजाब पहनकर नागरिकता संशोधन विधेयक (सीएए) का विरोध करनेवाले भारतीय मुसलमानों के साथ एकजुटता दिखाई है। उन्हें सलाम, मोदी जल्द ही देंगे इस्तीफा। इस ट्वीट के साथ यूजर ने हिजाब पहने तीन लड़कियों की तस्वीर शेयर की थी। इन तीन तस्वीरों में पोर्न स्टार्स मिया खलीफा और नादिया अली की फोटो भी थी। इसी ट्वीट को रहमान मलिक ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से रिट्वीट किया। शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- May God Bless her.

हालांकि ट्रोल होने के बाद जब रहमान मलिक को अपनी गलती का एहसास हुआ तो उन्होंने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया। हालांकि तब तक उनके ट्वीट के स्क्रीनशॉट्स वायरल हो चुके थे। 

पत्रकार नायला इनायत ने ट्वीट के स्क्रीनशॉट को शेयर करते हुए लिखा था, सीनेटर रहमान मलिक ने भारतीय मुसलमानों के साथ एकजुटता दिखाने के लिए पूर्व पोर्न स्टार मिया खलीफा को अपना आशीर्वाद दिया है।

देखें लोगों की प्रतिक्रिया 

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है जब पाकिस्तानी सांसद रहमान मलिक ट्विटर पर ट्रोल हुए हैं। भारत विरोधी ट्वीट को लेकर वह उस वक्त भी ट्रोल हुए थे जब जम्मू-कश्मीर से नरेंद्र मोदी की सरकार ने आर्टिकल 370 हटाई थी। 

बता दें कि भारत में नागरिकता संशोधन कानून के बनने के बाद से ही पाकिस्तान प्रधानमंत्री इमरान खान सहित कई मंत्री और सांसद नरेंद्र मोदी सरकार की आलोचना कर रहे हैं। पाकिस्तान के पीएम ने आरोप लगाया है कि बीजेपी और संघ मिलकर भारत को हिन्दू राष्ट्र बनाना चाहते हैं।  

Web Title: Pak Senator Rehman Malik gets trolled for thinking Mia Khalifa Indian Muslim protest CAA

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे