[Video] बुजुर्ग ने पहले भरा मुंह में पानी फिर प्रेस करने वाले कपड़े पर लगा छिड़कने, वायरल इस वीडियो को अब तक मिल चुके है 16 लाख व्यूज 1.20 लाइक्स

By आजाद खान | Published: July 9, 2022 01:46 PM2022-07-09T13:46:40+5:302022-07-09T13:48:57+5:30

इस वीडियो को देखने के बाद कुछ यूजर ने यह दावा किया है कि यह वीडियो पाकिस्तान का है। लेकिन इस बात की अभी तक कोई पुष्टी नहीं हो पाई है।

old man spray water filled in mouth on before ironing clothes video viral 16 lakh views 1.20 likes | [Video] बुजुर्ग ने पहले भरा मुंह में पानी फिर प्रेस करने वाले कपड़े पर लगा छिड़कने, वायरल इस वीडियो को अब तक मिल चुके है 16 लाख व्यूज 1.20 लाइक्स

[Video] बुजुर्ग ने पहले भरा मुंह में पानी फिर प्रेस करने वाले कपड़े पर लगा छिड़कने, वायरल इस वीडियो को अब तक मिल चुके है 16 लाख व्यूज 1.20 लाइक्स

Highlightsसोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में शख्स प्रेस करने वाले कपड़े पर मुंह में पानी भर कर छिड़क रहा है। बुजुर्ग के इस वीडियो को अब तक 16 लाख व्यूज मिल चुके है।

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक बुजुर्ग का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें वह मुंह में पानी भरकर प्रेस करने वाले कपड़े पर छिड़क रहा है। वीडियो को इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया है और कैप्शन में नेचुरल पानी छिड़कनेवाला लिखा हुआ है। इस वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे है और इसे जमकर शेयर भी कर रहे है। वीडियो के वायरल होने के बाद यूजर यह दावा कर रहे है कि यह वीडियो पाकिस्तान का है। वहीं कुछ यूजर लोगों को ऐसे लोगों को कपड़े देते समय सावधानी भी बरतने की बात कही है। 

वीडियो में बुजुर्ग कैसे कर रहा है प्रेस

इस वीडियो को इंस्टाग्राम के पेन्डु प्रोडक्शन नामक अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो में यह देखा गया है कि एक बुजुर्ग कपड़े को प्रेस करने से पहले पानी से भरा कटोरी लेता और फिर पानी को मुंह में डालता है। इसके बाद वह मुंह से पानी को फुआरे की तरह कपड़े पर छिड़कता है। बुजुर्ग को ऐसा करते हुए कई बार देखा गया है। वह मुंह में पानी भरता है फिर उस पानी को कपड़े पर छिड़कता है। 

वीडियो में यह भी देखा गया है कि बुजुर्ग के पास एक पुरानी लोहे की प्रेस है जिससे वह बाद में कपड़े को प्रेस करता। यही नहीं पास में एक पानी स्प्रे करने वाला बोतल भी दिख रहा है जिसे शायद कपड़ों पर स्प्रे किया जाता होगा। लेकिन वीडियो में यह बुजुर्ग अपने मुंह से पानी छिड़कता दिखाई दे रहा है। 

लोगों ने दिए खूब रिएक्शन्स

वायरल इस वीडियो को अब तक 16 लाख बार देखा जा चुका है और इसे अभी तक 1.20 लाख लाइक्स मिले है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने अलग-अलग रिएक्शन भी दिए है। वीडियो पर कमेन्ट करते हुए एक यूजर ने कहा यह बुजुर्ग कोरोना को छिड़क रहा है। वहीं एक और यूजर ने कहा कि कपड़े को बर्बाद करने का यह सबसे खराब तरीका है। एक और यूजर ने बुजुर्ग की तारीफ की और कहा वाह चचा वाह। 
 

Web Title: old man spray water filled in mouth on before ironing clothes video viral 16 lakh views 1.20 likes

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे