ओडिशा: कोचिंग सेंटर के टीचर ने छात्र की डंडे से पिटाई, बचता रहा मासूम फिर भी नहीं रुके हाथ; घटना का भयावह वीडियो वायरल

By अंजली चौहान | Published: August 27, 2023 03:56 PM2023-08-27T15:56:51+5:302023-08-27T16:28:49+5:30

वीडियो में दिखाया गया है कि शिक्षक लगातार छात्र की पिटाई कर रहा है और छात्र द्वारा की गई दया की कोई भी गुहार नहीं सुन रहा है क्योंकि शिक्षक उसे बेरहमी से पीट रहा है। ऐसा लगता है जैसे शिक्षक की आक्रामकता तभी बढ़ती है जब छात्र मदद के लिए चिल्लाता है।

Odisha The teacher of the coaching center beat the student with a stick the innocent survived but still did not stop horrifying video of the incident went viral | ओडिशा: कोचिंग सेंटर के टीचर ने छात्र की डंडे से पिटाई, बचता रहा मासूम फिर भी नहीं रुके हाथ; घटना का भयावह वीडियो वायरल

फोटो क्रेडिट- ट्विटर

Highlightsमुजफ्फरनगर के बाद ओडिशा से टीचर द्वारा बच्चे की पिटाई का वीडियो वायरलकोचिंग के टीचर ने बच्चे को डंडे से पीटानंबर कम आने के नाम पर टीचर ने की बर्बरता

भुवनेश्वर: हाल ही सोशल मीडिया पर मुजफ्फरनगर का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें एक टीचर की बेहरमी की झलक साफ दिखाई दी। अब इसी तरह का एक वीडियो ओडिशा से सामने आया है जिसमें टीचर की हरकत ने यूजर्स के मन में आक्रोश भर दिया है।

दरअसल, वीडियो में दिख रहा टीचर एक बच्चे को बुरी तरह से पीट रहा है। यही नहीं टीचर बच्चे को दोनों हाथों और डंडे के जरिए पीट रहा है इस दौरान बच्चा बचने की कोशिश करता है लेकिन टीचर के हाथ तब भी नहीं रुकते।

घटना का वीडियो 27 अगस्त को तेजी से सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वायरल हो गया जिसके बाद यूजर्स आरोपी टीचर पर कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

बताया जा रहा है कि वीडियो में ओडिशा के अंगुल में एक शिक्षक एक छात्र को कथित तौर पर पढ़ाई नहीं करने और नंबर न लाने पर पीटते हुए दिख रहा है। 

छात्र की पिटाई का एक वीडियो एक्स पर साझा किया गया था। वीडियो में छात्र और टीचर का चेहरा धुंधला है। हालाँकि, वीडियो धुंधला होने से भी यह स्पष्ट है कि शिक्षक छात्र को कितनी बुरी तरह से पीटता है।

वीडियो में दिखाया गया है कि शिक्षक लगातार छात्र की पिटाई कर रहा है और छात्र द्वारा की गई दया की कोई भी गुहार नहीं सुन रहा है क्योंकि शिक्षक उसे बेरहमी से पीट रहा है। ऐसा लगता है जैसे शिक्षक की आक्रामकता तभी बढ़ती है जब छात्र मदद के लिए चिल्लाता है। 

मुजफ्फरनगर में शिक्षिका पर कार्रवाई 

बता दें कि कुछ दिन पहले यूपी के मुजफ्फरनगर में एक शिक्षक पर आरोप लगा कि उसने छात्रों से अपने सहपाठी को दंडित करने के लिए उसे मारने के लिए कहा।

शिक्षिका, जिनकी पहचान तृप्ता त्यागी के रूप में की गई है ने वीडियो वायरल होने और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग बढ़ने के बाद यह कहकर अपने कार्यों का बचाव करने की कोशिश की कि उन्होंने अन्य बच्चों से लड़के को पीटने के लिए कहा था क्योंकि वह शारीरिक रूप से अक्षम थी और इसलिए खड़ी नहीं हो सकती थी। हालाँकि, बाद में उसने स्वीकार किया कि वह गलत थी। उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच चल रही है।

पहले भी ऐसी कई घटनाएं अन्य-अन्य राज्यों से सामने आई है जहां सजा के नाम पर टीचरों की बर्बरता मासूमों पर उतरते देखी गई है। 

Web Title: Odisha The teacher of the coaching center beat the student with a stick the innocent survived but still did not stop horrifying video of the incident went viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे