Nagarjuna ने बॉडीगार्ड के फैन को धकेलने पर मांगी माफी, ट्रोलिंग के बाद कही ये बात, सामने आया वायरल वीडियो

By आकाश चौरसिया | Published: June 24, 2024 12:20 PM2024-06-24T12:20:46+5:302024-06-24T12:48:47+5:30

नागार्जुन से मिलने आए विकलांग फैन को बॉडीगार्ड ने धकेला, फिर सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, मामले की गंभीरता को समझते हुए और जमकर ट्रोलिंग होने के बाद खुद साउथ सुपरस्टार ने इस मामले में हुई अनदेखी के लिए माफी मांग ली।

Nagarjuna apologises for pushing bodyguard's fan said this after trolling | Nagarjuna ने बॉडीगार्ड के फैन को धकेलने पर मांगी माफी, ट्रोलिंग के बाद कही ये बात, सामने आया वायरल वीडियो

फोटो क्रेडिट- एक्स

Highlightsसुपरस्टार नागार्जुन के बॉडीगार्ड ने फैन को एयरपोर्ट पर दिया धक्काफिर क्या था, सोशल मीडिया वीडियो वायरल हुआ, जमकर यूजर्स ने ट्रोल कियाइसके बाद नजर पड़ी तो नागार्जुन ने सार्वजनिक रूप से मांग ली माफी

नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन के साथ चल रहे बॉडीगार्ड ने बीते रविवार को विकलांग फैन को धक्का दे दिया और फिर क्या था इसे विरल भियानी नाम के यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर शेयर कर दिया। इसके बाद तो मानों बवाल ही मच गया, देखते ही देखते कई कमेंट आने लगे कि नागार्जुन कितने घमंडी हैं और न जाने क्या-क्या, लेकिन इस बीच खुद एक्टर ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए सभी से और खासकर उस फैन से माफी मांगी। जिसे उनके बॉडीगार्ड ने सुरक्षा कारणों के चलते धक्का दे दिया था। 

इस कड़ी में उन्होंने हादसे के वीडियो को रिट्वीट करते हुए कहा, यह मेरी नोटिस में आ गया है, ऐसा होना नहीं चाहिए था। मैं इसके लिए उस व्यक्ति से माफी मांगता हूं। साथ ही सुपरस्टार नागार्जुन ने इस पर बात करते हुए कहा कि भविष्य में ऐसा न हो इसके लिए आवश्यक सावधानी बरतेंगे। 

इस हादसे पर आए नागार्जुन के कमेंट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्टर की प्रशंसा की कि उन्होंने इस मुद्दे के बारे में बात की। दूसरी तरफ कुछ ने कहा सुपरस्टार को इस दौरान पता ही नहीं चला कि उनके फैन के साथ असल में हुआ क्या..

एक दूसरे यूजर ने लिखते हुए कहा, सुपरस्टार के कमेंट पर बोलें कि सर आपकी गलती नहीं है, जो आपके साथ चल रहे थे और जिन्होंने इसे अंजाम दिया, उन्हें माफी मांगनी चाहिए। 

वहीं, एक तीसरे यूजर ने भी इस मामले को तुरंत संबोधित करने के लिए नागार्जुन का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि आपका सम्मान और व्यावसायिकता सुनिश्चित करने के प्रति आपकी प्रतिबद्धता की सराहना करता हूं। यह समस्या बाउंसर की है आप नहीं है।

एक और सोशल मीडिया यूजर ने कहा, "मुझे सचमुच संदेह है कि जब यह हुआ तब आपने ध्यान नहीं दिया। अब इस बात के लिए माफी मांगना वाकई मायने नहीं रखता। उन आम लोगों के प्रति हमेशा विनम्र और सम्मानजनक रहें जिन्होंने आपकी सफल यात्रा में आपका साथ दिया। यह मेरी निजी राय है"।

Web Title: Nagarjuna apologises for pushing bodyguard's fan said this after trolling

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे