Nagarjuna ने बॉडीगार्ड के फैन को धकेलने पर मांगी माफी, ट्रोलिंग के बाद कही ये बात, सामने आया वायरल वीडियो
By आकाश चौरसिया | Updated: June 24, 2024 12:48 IST2024-06-24T12:20:46+5:302024-06-24T12:48:47+5:30
नागार्जुन से मिलने आए विकलांग फैन को बॉडीगार्ड ने धकेला, फिर सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल, मामले की गंभीरता को समझते हुए और जमकर ट्रोलिंग होने के बाद खुद साउथ सुपरस्टार ने इस मामले में हुई अनदेखी के लिए माफी मांग ली।

फोटो क्रेडिट- एक्स
नई दिल्ली: साउथ सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन के साथ चल रहे बॉडीगार्ड ने बीते रविवार को विकलांग फैन को धक्का दे दिया और फिर क्या था इसे विरल भियानी नाम के यूजर ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर शेयर कर दिया। इसके बाद तो मानों बवाल ही मच गया, देखते ही देखते कई कमेंट आने लगे कि नागार्जुन कितने घमंडी हैं और न जाने क्या-क्या, लेकिन इस बीच खुद एक्टर ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए सभी से और खासकर उस फैन से माफी मांगी। जिसे उनके बॉडीगार्ड ने सुरक्षा कारणों के चलते धक्का दे दिया था।
Where has humanity gone? #nagarjunapic.twitter.com/qnPjJngIxM
— Viral Bhayani (@viralbhayani77) June 23, 2024
इस कड़ी में उन्होंने हादसे के वीडियो को रिट्वीट करते हुए कहा, यह मेरी नोटिस में आ गया है, ऐसा होना नहीं चाहिए था। मैं इसके लिए उस व्यक्ति से माफी मांगता हूं। साथ ही सुपरस्टार नागार्जुन ने इस पर बात करते हुए कहा कि भविष्य में ऐसा न हो इसके लिए आवश्यक सावधानी बरतेंगे।
This just came to my notice … this shouldn’t have happened!!
— Nagarjuna Akkineni (@iamnagarjuna) June 23, 2024
I apologise to the gentleman 🙏and will take necessary precautions that it will not happen in the future !! https://t.co/d8bsIgxfI8
इस हादसे पर आए नागार्जुन के कमेंट पर सोशल मीडिया यूजर्स ने एक्टर की प्रशंसा की कि उन्होंने इस मुद्दे के बारे में बात की। दूसरी तरफ कुछ ने कहा सुपरस्टार को इस दौरान पता ही नहीं चला कि उनके फैन के साथ असल में हुआ क्या..
एक दूसरे यूजर ने लिखते हुए कहा, सुपरस्टार के कमेंट पर बोलें कि सर आपकी गलती नहीं है, जो आपके साथ चल रहे थे और जिन्होंने इसे अंजाम दिया, उन्हें माफी मांगनी चाहिए।
वहीं, एक तीसरे यूजर ने भी इस मामले को तुरंत संबोधित करने के लिए नागार्जुन का धन्यवाद किया। उन्होंने कहा कि आपका सम्मान और व्यावसायिकता सुनिश्चित करने के प्रति आपकी प्रतिबद्धता की सराहना करता हूं। यह समस्या बाउंसर की है आप नहीं है।
एक और सोशल मीडिया यूजर ने कहा, "मुझे सचमुच संदेह है कि जब यह हुआ तब आपने ध्यान नहीं दिया। अब इस बात के लिए माफी मांगना वाकई मायने नहीं रखता। उन आम लोगों के प्रति हमेशा विनम्र और सम्मानजनक रहें जिन्होंने आपकी सफल यात्रा में आपका साथ दिया। यह मेरी निजी राय है"।