चुनाव नतीजों के बाद वायरल हो रहा है मनोहर लाल खट्टर का ये पुराना वीडियो, लोगों ने पूछा-क्या आपको ऐसा ही CM चाहिए?

By पल्लवी कुमारी | Published: October 25, 2019 12:35 PM2019-10-25T12:35:01+5:302019-10-25T12:35:01+5:30

हरियाणा विधानसभा चुनाव 2019 में किसी एक पार्टी को पूर्ण बहुमत नहीं मिला है, हालांकि बीजेपी 40 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है।

Manohar Lal Khattar old video viral after Haryana Assembly Election result 2019 | चुनाव नतीजों के बाद वायरल हो रहा है मनोहर लाल खट्टर का ये पुराना वीडियो, लोगों ने पूछा-क्या आपको ऐसा ही CM चाहिए?

चुनाव नतीजों के बाद वायरल हो रहा है मनोहर लाल खट्टर का ये पुराना वीडियो, लोगों ने पूछा-क्या आपको ऐसा ही CM चाहिए?

Highlightsये वायरल वीडियो मनोहर लाल खट्टर के जन आशीर्वाद रैली की थी। ये ऐसा पहला मौका नहीं है जब हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को सार्वजनिक स्थल पर गुस्सा करते देखा गया हो।

हरियाणा चुनाव-2019 के नतीजे सामने आ चुके हैं। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) 40 सीटों पर सिमट गई है। यानी बीजेपी बहुमत के आंकड़े से दूर रह गई है। सोशल मीडिया पर बीजेपी को बहुमत नहीं मिल पाने के लिए मनोहर लाल खट्टर को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है। ट्विटर पर मनोहर लाल खट्टर का एक पुराना वीडियो वायरल किया जा रहा है। यह वही वीडियो है, जिसमें मनोहर लाल खट्टर ने ''गर्दन काटने'' की धमकी दी थी। 

इस वीडियो को शेयर कर यूजर ने लिखा है, हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अपने कार्यकर्ता को कहा, 'गर्दन काट दूंगा तेरी', सोचिए ये कैसे सीएम हैं? क्या आपको ऐसा ही सीएम चाहिए?

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर वीडियो में अपने नेता को धमकी देते दिख रहे हैं। वीडियो में मनोहर लाल खट्टर हाथ में फरसा लिए कह रहे हैं कि गर्दन काट दूंगा तेरी। फरसा लिए खट्टर जनता को रैली में संबोधित करते हुये कहते हैं कि फरसा दुश्मनों के नाश करने के लिए होता है। इस दौरान पीछे खड़े बीजेपी के एक नेता ने उन्हें पारंपरिक टोपी पहनाने की कोशिश की। लेकिन सीएम मनोहर लाल खट्टर को ये बात रास नहीं आई। जैसे ही बीजेपी नेता ने मनोहर लाल खट्टर को टोपी पहनाई, सीएम ने गुस्से में बीजेपी नेता को गर्दन काटने की धमकी दे दी। 

ये वायरल वीडियो मनोहर लाल खट्टर के जन आशीर्वाद रैली की थी। हरियाणा में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर मनोहर लाल खट्टर चुनावी सभाओं और रैलियों को संबोधित किया था। 

मनोहर लाल खट्टर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मिलने और आगे की रणनीति पर चर्चा करने के लिए शुक्रवार सुबह दिल्ली के लिए रवाना हुए। राज्य विधानसभा चुनाव में किसी एक पार्टी को पूर्ण बहुमत नहीं मिला है, हालांकि बीजेपी 40 सीटों के साथ सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी है।

चुनाव नतीजे आने के बाद भारतीय जनता पार्टी अगली सरकार बनाने के लिए जरूरी बहुमत के आंकड़े से छह सीट पीछे रह गई। चुनाव में कांग्रेस को 31 सीटों पर जीत मिली है, जबकि जननायक जनता पार्टी (जजपा) को 10 और इंडियन नेशनल लोकदल (इनेलो) और हरियाणा लोकहित पार्टी (एचएलपी) को एक-एक सीट मिली हैं। स्वतंत्र उम्मीदवारों ने सात सीटों पर जीत दर्ज की है। 

Web Title: Manohar Lal Khattar old video viral after Haryana Assembly Election result 2019

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे