ट्रेन ड्राइवर को इस तरह से प्रपोज किया उनके प्रेमी ने, दिल जीत लेने वाला वीडियो हुआ वायरल

By दीप्ती कुमारी | Published: October 23, 2021 03:54 PM2021-10-23T15:54:17+5:302021-10-23T15:58:31+5:30

सोशल मीडिया पर इन दिनों एक प्रपोज का वीडियो वायरल हो रहा है , जिसे देखकर आप भी कहेंगे कि काश हमें भी कोई ऐसे प्रपोज करता ।

man propose to train driver girlfriend at railway station in dublin video viral | ट्रेन ड्राइवर को इस तरह से प्रपोज किया उनके प्रेमी ने, दिल जीत लेने वाला वीडियो हुआ वायरल

फोटो सोर्स - सोशल मीडिया

Highlightsट्रेन से उतरते ही प्रेमी ने ट्रेन ड्राइवर को किया प्रपोजघुटनों के बल बैठकर दिया फूल लोगों ने कहा - काश हमें भी कोई ऐसे प्रपोज करें

मुंबई : ऐसे तो आपने कई लोगों को प्यार में एक-दूसरे को प्रपोज करते देखा होगा लेकिन कभी-कभी कुछ प्रपोजल ऐसे होते हैं , जिन्हें देखकर आपको वाकई लगता है कि सच में किसी से प्यार का इजहार ऐसा ही होना चाहिए ।

प्रपोज करने का ताजा मामला है आयरलैंड की राजधानी डब्लिन का है । बताया जा रहा है कि Conor O’Sullivan और Paula Carbo Zea दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं । वहीं, Paula Carbo Zea एक लोको पायलट हैं. लेकिन, Conor O’Sullivan ने जिस अंदाज में उन्हें प्रपोज किया, उसके बारे में Paula Carbo Zea ने भी शायद कल्पना नहीं की थी । इस वीडियो को Clodagh Maher ने शेयर किया है । वीडियो में Paula Carbo Zea ट्रेन चलाते हुए आती हैं, जैसे ही वह ट्रेन से प्लेटफॉर्म पर उतरती हैं, सामने Conor O’Sullivan फूलों का गुलदस्ता लेकर खड़ा होता है । Paula Carbo Zea के नजदीक पहुंचते ही वह घुटनों के बल बैठ जाता है और शादी के लिए Paula Carbo Zea को प्रपोज करता है । इस वीडियो को अब तक 383 हजार लोग देख चुके हैं ।

सोशल मीडिया पर भी इस वीडियो को काफी पसंद किया है और यूजर्स इस वीडियो को लाइक और शेयर कर रहे हैं, तो आप भी इस वीडियो को देखिए, यकीन मानिए प्रपोज करने का यह तरीका आपको दिल को भी छू लेगा ।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘काश किसी ने मुझे इसी तरह प्रपोज किया होता’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘मुझे नहीं लगता आज के समय में ऐसा भी प्यार होता होगा’ इसके अलावा सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो पर अपने लाइक्स और कमेंटस कर रहे है । 
 

Web Title: man propose to train driver girlfriend at railway station in dublin video viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे