वायरल वीडियोः मैड्रिड में पहली बार नान के साथ चिकन टिक्का का स्वाद चखा, महिला बोलीं- 'इससे ​​कैसे चूक गई', देखें

By सतीश कुमार सिंह | Published: February 5, 2022 05:04 PM2022-02-05T17:04:13+5:302022-02-05T17:05:28+5:30

फातिमा डी टेटुआन के रूप में पहचानी जाने वाली महिला ने स्पेन की राजधानी मैड्रिड के उदयपुर नामक रेस्तरां में पहली बार नान के साथ चिकन टिक्का मसाला का स्वाद चखा।

Madrid woman says 'how did I miss out on this' after eating Indian food for first time WATCH viral video | वायरल वीडियोः मैड्रिड में पहली बार नान के साथ चिकन टिक्का का स्वाद चखा, महिला बोलीं- 'इससे ​​कैसे चूक गई', देखें

अगली बार जब आप इस जगह पर जाएं तो बटर चिकन जरूर ट्राई करें।

Highlightsमहिला का एक वीडियो वायरल हो रहा है।नान के बिना चिकन का एक टुकड़ा भी चखा। मैंने अपने पूरे जीवन में अब तक की सबसे अच्छी चीज खाई है।

मैड्रिडः सोशल मीडिया पर हर दिन कुछ ना कुछ वायरल होते रहता है। लोगों मीम्स बनाते रहते हैं। स्पेन शहर मैड्रिड की रहने वाली महिला का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

वह पहली बार भारतीय खाना चखती नजर आ रही हैं। फातिमा डी टेटुआन के रूप में पहचानी जाने वाली महिला ने स्पेन की राजधानी मैड्रिड के उदयपुर नामक रेस्तरां में पहली बार नान के साथ चिकन टिक्का मसाला का स्वाद चखा।

20 वर्षीय महिला को एक भारतीय रेस्तरां में नोरा फतेही के लोकप्रिय गीत 'दिलबरो' के साथ आनंद करते देखा जा सकता है। जैसे ही फातिमा ने भारतीय मसालों से भरे चिकन का स्वाद चखा, वह जायके का स्वाद चखकर चौंक गई और उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है, "वाह" और "यह अद्भुत है। मैंने इस भोजन पर अपना पूरा जीवन कैसे खो दिया।"

उसने नान के बिना चिकन का एक टुकड़ा भी चखा। फातिमा ने कहा, "मैंने अपने पूरे जीवन में अब तक की सबसे अच्छी चीज खाई है।" फातिमा ने पोस्ट को कैप्शन देते हुए कहा, "मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि मैंने अपने 20 वर्षों के जीवन में किसी भी खाद्य पदार्थ की कोशिश नहीं की है? मेरे एडीएचडी ने एक नया शौक खोला: विभिन्न पारंपरिक व्यंजनों की कोशिश करना।"

अब तक इस वीडियो पर 92,800 से ज्यादा लाइक्स हो चुके हैं। नेटिज़न्स ने भी वीडियो पर टिप्पणी की है। एक यूजर ने लिखा, "आपको अभी एहसास हुआ कि वास्तव में जीना कैसा लगता है," जबकि दूसरे ने टिप्पणी की, "पहली बार? ब्रुह इंडियन फूड मेरा जाना है।" एक तीसरे यूजर ने भी फातिमा की सिफारिश को पसंद किया और कहा, "अगली बार जब आप इस जगह पर जाएं तो बटर चिकन जरूर ट्राई करें।"

 

Web Title: Madrid woman says 'how did I miss out on this' after eating Indian food for first time WATCH viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे