इस कॉमेडियन ने मोगैम्बो से की पीएम मोदी की तुलना, लिखा-'किस भक्त को एसिड के पूल में कूदते हुए देखना चाहेंगे?'

By पल्लवी कुमारी | Published: December 24, 2019 10:44 AM2019-12-24T10:44:21+5:302019-12-24T10:44:21+5:30

पिछले दिनों कुणाल कामरा को अपने पीएम मोदी विरोधी ट्वीट को लेकर भी चर्चा में आ गए थे। ट्वीट को देखने के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के महासचिव मोहित भारतीय ने उन्हें सरेआम धमकी दी थी।

Kunal Kamra shares Instagram post comparing PM Modi to Mogambo pictre viral | इस कॉमेडियन ने मोगैम्बो से की पीएम मोदी की तुलना, लिखा-'किस भक्त को एसिड के पूल में कूदते हुए देखना चाहेंगे?'

इस कॉमेडियन ने मोगैम्बो से की पीएम मोदी की तुलना, लिखा-'किस भक्त को एसिड के पूल में कूदते हुए देखना चाहेंगे?'

Highlightsनागरिकता संशोधित कानून (CAA) और प्रस्तावित राष्ट्रीय नागरिक पंजी (NRC) को लेकर पिछले हफ्ते देश के कई इलाकों में हिसंक प्रदर्शन हो रहे हैं।राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने 12 दिसंबर को नागरिकता (संशोधन) विधेयक 2019 को अपनी मंजूरी दे दी, जिसके बाद यह एक कानून बन गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी के कट्टर आलोचक स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने पीएम नरेंद्र मोदी की  तुलना करते हुए एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में पीएम मोदी  मिस्टर इंडिया के खलनायक मोगैम्बो के अवतार में नजर आ रहे हैं। तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। तस्वीर को स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने इंस्टाग्राम और ट्विटर दोनों जगह साझा किया है। लेकिन इंस्टाग्राम पर  कुणाल कामरा ने जो पोस्ट लिखा है वह काफी विवादित है। उन्होंने लिखा है- ''किस भक्त को आप एसिड के पूल में कूदते हुए देखना चाहेंगे?'' अमरीश पुरी द्वारा निभाया गया विलेन मोगैम्बो का किरदार के लिए उनको हमेशा याद किया जाता है। अमरीश पुरी बॉलीवुड के सबसे फेमस विलेन्स में से एक थे। 


रोहन जोशी नाम के एक यूजर ने रिप्लाई करते हुए लिखा, मुझे लगता है कि अगर कुछ और भक्तों पर एसिड गिरा दिया, तो यह देश सुधर जाएगा।" वहीं ट्विटर पर एक यूजर ने लिखा है, सर यह दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी की बेइज्जती हुई। आपने ठीक नहीं किया। 

पिछले दिनों कुणाल कामरा को अपने पीएम मोदी विरोधी ट्वीट को लेकर भी चर्चा में आ गए थे। कामरा ने ट्वीट किया था, "प्रिय प्रधानमंत्री मोदी, मीडिया आपके साथ है, बॉलीवुड आपके साथ है, 353 सांसद आपके साथ हैं, सभी कट्टर व्यक्ति आपके साथ हैं, भ्रष्ट अपराधी और दुष्कर्मी आपके साथ हैं, आरएसएस आपके साथ है, एनआरआई ढोकला माफिया आपके साथ है, लेकिन हम मजबूती से आपके खिलाफ खड़े हैं, क्योंकि देश आपको नहीं चाहता। "

इस ट्वीट के बाद मुंबई भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के महासचिव मोहित भारतीय ने उन्हें सरेआम धमकी दी है। नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 (सीएए) को लेकर कुणाल कामरा पिछले कुछ दिनों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सोशल मीडिया के पर लगातार निशाना साध रहे हैं। 

नागरिकता संशोधित कानून (CAA) और प्रस्तावित राष्ट्रीय नागरिक पंजी (NRC) को लेकर पिछले हफ्ते देश के कई इलाकों में हिसंक प्रदर्शन हो रहे हैं। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने 12 दिसंबर को नागरिकता (संशोधन) विधेयक 2019 को अपनी मंजूरी दे दी, जिसके बाद यह एक कानून बन गया है।

Web Title: Kunal Kamra shares Instagram post comparing PM Modi to Mogambo pictre viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे