Viral Video: पानी में डूब रहे थे तीन शख्स, जेसीबी की मदद से बच गई जान, देखें कैसे हुआ ये 'चमत्कार'

By प्रिया कुमारी | Published: August 14, 2020 09:53 AM2020-08-14T09:53:10+5:302020-08-14T09:53:10+5:30

पानी में डूबते तीन शख्स का रेस्क्यू का वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है। देसी के जुगार का ये वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहे हैं।

JCB rescues a drowning person with jugar watch viral video | Viral Video: पानी में डूब रहे थे तीन शख्स, जेसीबी की मदद से बच गई जान, देखें कैसे हुआ ये 'चमत्कार'

पानी में डूबते शख्स को जेसीबी ने बचाया (फोटो- वीडियो ग्रैब)

Highlightsनदी में डूबते तीन शख्स के रेस्क्यू का वीडियो वायरल हो रहा है। जेसीबी के रेस्क्यू का देसी जुगार का वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है।

बारिश के मौसम में बाढ़ के कारण लोगों को बहुत परेशानियों का सामना करना पड़ा है। बाढ़ से प्रभावित लोगों की बहुत सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। कई जगहों पर मदद भी पहुंच रही है। सोशल मीडिया पर इन दिनों एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें, एक कार तेज बहते पानी के बीच फंस जाती है, कार के उपर तीन लोग बैठे हैं। जिसे बचाने के लिए एक जेसीबी आती है। ये जेसीबी किसी तरह तीनों शख्स को बचा भी लेती है। 

तीनों शख्स जान बचाकर किसी तरह जेसीपी तक पहुंचते हैं और जेसीबी उन्हें उठाकर ले जाती है और कार पानी में ही छोड़ देते हैं। ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है। आप वीडियो में देख सकते हैं कि और भी कई लोग वहां मौजूद हैं जो पानी में डूबते लोगों की मदद कर रहे हैं। हालांकि आज से पहले आपने ऐसे रेस्क्यू नहीं देखा होगा। 

दिपांशू काबरा ने ये वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है। वीडियो के कैप्शन में लिखा है, "जुगाड़ रेस्क्यू "। इस वीडियो पर अबतक 1 लाख ज्यादा व्यू आ चुके हैं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो इंटरनेट पर धमाल मचा रहा है।

सोशल मीडिया यूजर इस वीडियो को देखकर तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। लोगों को रेस्क्यू का ये तरीका बहुत ही पसंद आ रहा है। एक यूजर ने लिखा है, ऐसे जुगार केवल भारत में ही देखने को मिल सकता है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है कि ये कोई साउथ की फिल्म है। ऐसे कई रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं।

Web Title: JCB rescues a drowning person with jugar watch viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे