78 साल के बुजुर्ग ने 17 साल की दुल्हन ने रचाई शादी, अब इस वजह से ले रहे हैं तलाक

By स्वाति सिंह | Published: November 5, 2020 02:49 PM2020-11-05T14:49:42+5:302020-11-05T14:56:56+5:30

नोनी ने आरोप लगाया है कि वह शादी से पहले गर्भवती थी, जिसके चलते 70 वर्षीय अबाह ने उससे अलग होने का फैसला किया है। लेकिन नोनी की बहन ने इस आरोप को गलत बताया है।

Indonesia: 78 year old man married with 17 year old girl has divorced her within 22 days of marriage | 78 साल के बुजुर्ग ने 17 साल की दुल्हन ने रचाई शादी, अब इस वजह से ले रहे हैं तलाक

शादी में उम्र में काफी ज्यादा फासले होने के चलते सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटौरी थीं।

Highlights78 वर्षीय बुजुर्ग अबाह सरना ने 17 साल की नोनी नविता से शादी की। शादी के 22 दिन बाद ही दूल्हे ने लड़की से अलग होने का फैसला कर लिया।

बीते महीने इंडोनेशिया में 78 वर्षीय बुजुर्ग अबाह सरना (Abah Sarna) ने 17 साल की नोनी नविता (Noni Navita) से शादी की। वहीं, शादी के 22 दिन बाद ही दूल्हे ने लड़की से अलग होने का फैसला कर लिया।

बताया जा रहा है कि उस कपल ने बीते हफ्ते ही तलाक के लिए अर्जी डाली है। इस शादी में उम्र में काफी ज्यादा फासले होने के चलते सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटौरी थीं। हालांकि, अब जब अबाह ने नोनी से अलग होने का फैसला किया है। इससे लड़की का परिवार बेहद शॉक्ड है। उनका कहना है कि दोनों के रिलेशनशिप में किसी तरह की समस्या नहीं नजर आ रही थी!

रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोनी की बहन इयान ने बताया, 'मैं यह सुनकर बेहद हैरान थी। क्योंकि दोनों के बीच सबकुछ ठीक ही लग रहा था। लेकिन अचानक किए उनके इस फैसले ने चौका दिया है। उन्होंने उन्होंने कहा, 'हमारे परिवार को अबाह से कोई परेशानी नहीं थी। लेकिन अबाह के परिवार की तरफ से इस शादी को लेकर समस्या जरूर थी।

वहीं, नोनी ने आरोप लगाया है कि वह शादी से पहले गर्भवती थी, जिसके चलते 70 वर्षीय अबाह ने उससे अलग होने का फैसला किया है। लेकिन नोनी की बहन ने इस आरोप को गलत बताया है। वहीं, रिपोर्ट की मानें तो अबाह ने शादी के वक्त नोनी के परिवार की तरफ से भी दहेज की मोटी रकम दी गई थी!

Web Title: Indonesia: 78 year old man married with 17 year old girl has divorced her within 22 days of marriage

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे