आज से पहले किसी नेता या मुखिया ने नहीं किए होंगे ऐसे वादे, जानें सरपंच चुनाव में उम्मीदवार के अजीबो-गरीब पोस्टर-सह-घोषणापत्र

By आजाद खान | Published: October 11, 2022 10:24 AM2022-10-11T10:24:20+5:302022-10-11T10:41:32+5:30

आपको बता दें कि इस पोस्टर को आईपीएस अधिकारी अरुण बोथरा ने अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, “मैं इस गांव में जा रहा हूं।”

haryana sirsadh vill candidate jaykaran lathwal sarpanch election viral poster claim 3 airport free liquor wifi gst | आज से पहले किसी नेता या मुखिया ने नहीं किए होंगे ऐसे वादे, जानें सरपंच चुनाव में उम्मीदवार के अजीबो-गरीब पोस्टर-सह-घोषणापत्र

फोटो सोर्स: Twitter @arunbothra

Highlightsहरियाणा सरपंच चुनाव के उम्मीदवार का एक अजीबो-गरीब पोस्टर-सह-घोषणापत्र खूब वायरल हो रहा है। पोस्टर में उम्मीदवार फ्री दारू और मेकअप किट जैसे और लुभावने दावे करते हुए देखे जा रहा है।यही नहीं उम्मीदवार ने यह भी दावा किया है कि अगर वे जीत गए तो गांव में तीन एयरपोर्ट भी बनवा देंगे।

Viral News: सोशल मीडिया पर एक पोस्टर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें सरपंच उम्मीदवार द्वारा अनोखे वादे किए गए है। एक नहीं दो नहीं तीन..बल्कि सरपंच उम्मीदवार ने कुल 13 वादे किए है जिन्हें वे दावा कर रहे है कि अगर वे चुनाव जीत जाते है तो वे इसे पूरा करेंगे। 

आपको बता दें कि सरपंच उम्मीदवार द्वारा किए गए इस वादे में हर किसी के जरूरतों को ध्यान में रखा गया है। सरपंच उम्मीदवार ने इनके लिए कुछ न कुछ जरूर रखा है और वादा भी किया है कि चुनाव जीतने के बाद इसे पूरा किया जाएगा। 

क्या है पूरा मामला

हरियाणा के सिरसाध गांव में सरपंच पद के उम्मीदवार जयकरण लठवाल का एक पोस्टर खूब वायरल हो रहा है। इस पोस्टर को भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) अधिकारी अरुण बोथरा ने ट्वीट किया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, “मैं इस गांव में जा रहा हूं।”

दरअसल, जयकरण लठवाल चुनाव में जीतने के लिए लंबे-चौड़े वादे किए है और इसके लिए उन्होंने एक पोस्टर भी लगवाई है। इस पोस्टर में यह दावा किया गया है कि अगर वे सरपंच का चुनाव जीत जाते है तो वे गांव में तीन एयरपोर्ट बनवा देंगे और फ्री में इन्टरनेट और महिलाओं के लिए मेक-अप किट भी मुहैया करवाएंगे। 

आइए जानते है इस गांव वालों को क्या-क्या मिलने वाला है

सरपंच पद के उम्मीदवार जयकरण लठवाल ने अपने पोस्टर-सह-घोषणापत्र में यह दावा किया है कि जो कुछ भी वादे किए जा रहे है, वे उसे चुनाव जीतने के बाद पूरा करेंगे। ऐसे में उन्होंने पोस्टर के शुरुआत में लिखा है, "गांव सिरसाढ़ से सरपंच पद के भावी उम्मीदवार शिक्षित, मेहनती, कर्मठ, झुझारू ईमानदार प्रत्याशी भाई जयकरण लठवाल ने काम किया है, काम करेंगे और जन-जन का सम्मान करेंगे।"

पोस्टर में यह वादे किए गए है- 

गांव के अड्डे पर रोज सरपंच द्वारा मन की बात कार्यक्रम
गांव में 3 एयरपोर्ट का निर्माण करावाया जाएगा.
महिलाओं के लिए फ्री मेकअप किट दी जाएगी
सिरसाढ़ में पेट्रोल 20 रुपये प्रति लीटर
गैस की किमत 100 रुपये प्रति सिलेंडर
मेट्रो सिरसाढ़ से दिल्ली तक
जीएसटी खत्म

Web Title: haryana sirsadh vill candidate jaykaran lathwal sarpanch election viral poster claim 3 airport free liquor wifi gst

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे