Haryana DIG beaten in road rage incident viral video | रोड रेज में हरियाणा DIG की हुई पिटाई, खून से लथपथ वीडियो हुआ वायरल
रोड रेज में हरियाणा DIG की हुई पिटाई, खून से लथपथ वीडियो हुआ वायरल

हरियाणा, 11 अक्टूबर:हरियाणा के विजिलेंस ब्यूरो के डीआईजी हेमंस कल्सन रोड रेज के शिकार हो गए। इस रोड रेज में डीआईजी हेमंत कल्सन की बुरी तरह से पीटाई की गई। यह हादसा राज्य के पिंजौर की है जो 23 सितंबर की बताई जा रही है। इस घटना की तीन वीडियो वायरल होने के बाद यह मामला लोगों के सामने आया है। दरअसल, पिछले दो दिनों से इस घटना की तीन वीडियो वायरल हो रही है। वीडियो में डीआईजी हेमंत कल्सन बुरी तरह घायल हैं और मुंह से खून भी दिखाई दे रहा है। 

 इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक इस मामले में अभी तक कोई भी एफआईआर दर्ज नहीं कराया गया है।   इस घटना की तीन वीडियो सामने आने के बाद लोगों  यह घटना 23 सितंबर को बताया जा रहा है। इस मामले में पिंजौर थाने सिर्फ डीडीआर दर्ज करवाया गया था। इस डीडीआर नें बताया गया है कि एक समौता के दौरान आए डीआई जी से स्थानीय लोगों की बहस हो गई। इस दौरान एक किसान ने डीआईजी कल्सन को थप्पड़ मारे। घटना के बाद डीआईजी कल्सन ने खुद का मेडिकल जांच और एक्स-रे करवाया था। इस जांच में उनके सिर, चेहरे और दांत में किसी तरह की चोट नहीं आयी। 

वायरल हुआ वीडियो

इस घटना की तीन वीडियो वारयल हुआ है। इस वीडियो में डीआईजी कल्सन सादे कपड़े में हैं और मुंह से खून निकल रहा है। इसके अलावा इस वीडियो में वो अपना खुद का परिचय देते हुए लोगों से माफी मांग रहे हैं। वहीं, रिपोट्स के मुताबाकि इस समझौता पत्र में उस किसान का नाम नहीं है जिसने डीआईजी की पिटाई की थी। वीडियों में डीआईजी कह रहे हैं कि भाई गलती हो गई। हाथ जोड़ दिए और क्या करूं। बता दें कि पंचकूला के सेक्टर 17 में विजिलेंस स्टेशन में  डीआईजी पोस्टेड हैं। 

ड्राइवर के साथ हुई मारपीट

डीआईजी ने इस घटना के बारे में बताते हुए कहा कि मैं अपने भाई के के घर पिंजौर से पंचकूला सेक्टर 17 से आ रहा था। उन्होंने ने बताया कि उनके साथ उनके दोस्त राजेश वशिष्ठ थे। रोड पर स्थित एक शराब की दूकान थी जहां एक स्कार्पियों ड्राइवर ने मेरे गाड़ी को ओवरटेक किया। मैंने कुछ दूर तक पीछा किया। इस दौरान मैंने पीसीआर को बुलाया और इस घटना के बारे में कार्रवाई करने की मांग की। इस दौरान मैंने ड्राइवर को तीन-चार थप्पड़ मारे। शराब की दुकान के पास भीड़ ने मुझपर हमला किया और मेरी पीटाई की। 

उन्होंने कहा कि पिंजौर में मेरे कुछ पहचान वाले आएं और मेरे जान पहचान वाले में से एक का ड्राइवर दोस्त नकिला।  इसके बाद हम सब पिंजौर गार्डेन पहुंचे और हमारे बीच समझौता हुआ। उन्होंने इस घटना को गलतफहमी बताकर टाल दिया। 


Web Title: Haryana DIG beaten in road rage incident viral video
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे