एक्स बॉयफ्रेंड से 'बदला' लेने के लिए इस लड़की ने उठाया हैरान करने वाला कदम, सोशल मीडिया पर वायरल हुई कहानी

By विनीत कुमार | Published: May 19, 2021 01:18 PM2021-05-19T13:18:54+5:302021-05-19T13:25:54+5:30

जर्मनी की साला विलार्ड की कहानी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उन्होंने इस वीडियो में बताया है कि कैसे अपने एक्स बॉयफ्रेंड से बदला लेने के लिए उन्होंने एक अजब तरकीब निकाली।

Germany women hired fake groom and had wedding photo shoot to revenge from exboyfriend | एक्स बॉयफ्रेंड से 'बदला' लेने के लिए इस लड़की ने उठाया हैरान करने वाला कदम, सोशल मीडिया पर वायरल हुई कहानी

एक्स बॉयफ्रेंड से 'बदला' लेने के लिए इस लड़की ने उठाया हैरान करने वाला कदम, सोशल मीडिया पर वायरल हुई कहानी

Highlightsसोशल मीडिया पर वायरल हुई जर्मनी 24 साल की स्टूडेंट सारा विलार्ड की कहानीटिक टॉक पर शेयर किया अपना अनुभव, एक्स बॉयफ्रेंड से बदला लेने के लिए रचाई थी फर्जी शादी

सोशल मीडिया पर अक्सर कई अजीबोगरीब चीजें वायरल और लोकप्रिय हो जाती है। ऐसा ही एक टिकटॉक वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। दरअसल इस वीडियो में एक महिला यूजर ने बताया है कि साथी से ब्रेकअप के बाद उसने उस झटके से उबरने के लिए क्या किया। सारा विलार्ड की ये कहानी खूब वायरल हो रही है।

सारा विलार्ड ने बताया है कि कैसे ब्रेकअप के केवल तीन महीने बाद उन्होंने झूठी शादी की और अपने बॉयफ्रेंड से बदला लेने की सोची। इसके लिए उन्होंने झूठी शादी की और ऐसा दिखाने की कोशिश की ये असल शादी है। इन सब चीजों को अंजाम देने के लिए उन्होंने एक शादी का नया जोड़ा खरीदा, नकली दूल्हा किराये पर लिया और शादी की फोटो शूट भी कराई।

बॉयफ्रेंड का ध्यान खींचने के लिए सोशल मीडिया पर डाली तस्वीरें

जर्मनी की रहने वाली 24 साल की सारा ने हालांकि, इस बात का खुलासा नहीं किया कि उन्होंने इस झूठी शादी पर कुल कितने पैसे खर्च किए। उन्होंने बताया कि उनका अपने बॉयफ्रेंड से 2019 में ब्रेकअप हुआ। इसके बाद उनके मन में झूठी शादी को लेकर ख्याल आया।

सारा बताती हैं कि उन्होंने झूठी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी डाली। ऐसा उन्होंने अपने ब्रॉयफ्रेंड का ध्यान खींचने के लिए किया और दिलचस्प बात ये रही कि उनका आइडिया काम कर गया।

सारा ने बताया, 'उसने इंस्टाग्राम पर मेरी तस्वीरें देखी और अगले दिन मुझे मैसेज किया और नाराजगी जताई। जब हम साथ थे तो वो ऐसा सोचता था कि मैं उसे धोखा दे रही हूं।'   

सारा बताती हैं कि बाद में उन्होंने अपने एक्स-बॉयफ्रेंड को अपने सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर दिया और सारी शादी की तस्वीरें भी हटा दी। सारा आज सिंगल हैं और कहती हैं कि वे खुद पर ज्यादा ध्यान देने पर खुश हैं।

सारा ने टिकटॉक पर सुनाया किस्सा और वीडिया वायरल हो गया

बिजनेस इंसाइडर की एक रिपोर्ट के अनुसार सारा ने पिछले हफ्ते टिकटॉक पर अपने इस अनुभव का वीडियो साझा किया। ये वीडियो कुछ ही घंटों में वायरल हो गया और इसे अब तक 20 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

सारा के इस वीडियो पर कई तरह के कमेंट आ रहे हैं। कई लोग कह रहे हैं कि उन्हें ऐसा नहीं करना चाहिए था तो कई उनके कदम की सराहना भी कर रहे हैं। सारा के अनुसार ज्यादातर अच्छे कमेंट ही उनके वीडियो पर आया हैं और 5 हजार से ज्यादा लोग उन्हें टिकटॉक पर फॉलो कर रहे हैं।

Web Title: Germany women hired fake groom and had wedding photo shoot to revenge from exboyfriend

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे