पाकिस्तान के पूर्व उच्चायुक्त ने 'पॉर्न सीन' को कश्मीरियों पर माना अत्याचार, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 3, 2019 01:03 PM2019-09-03T13:03:36+5:302019-09-03T13:03:36+5:30

भारत सरकार द्वारा जब से जम्मू कश्मीर में आर्टिकल 370 के तहत मिले विशेष अधिकार को खत्म किये गये हैं, पाकिस्तानी सोशल मीडिया इस पर लगातार प्रोपेगैंडा फैलाने की कोशिश कर रहे हैं। जिसके बाद भारत सरकार की शिकायत के बाद पाकिस्तान के कई सोशल मीडिया अकाउंट को बैन भी किया गया है।

Former pakistan diplomat abdul basit tweet Adult Film star as a Kashmiri Man, social media Trolled | पाकिस्तान के पूर्व उच्चायुक्त ने 'पॉर्न सीन' को कश्मीरियों पर माना अत्याचार, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

पाकिस्तान के पूर्व उच्चायुक्त ने 'पॉर्न सीन' को कश्मीरियों पर माना अत्याचार, तस्वीर शेयर कर कही ये बात

Highlights पाकिस्तान के पूर्व उच्चायुक्त अब्दुल बासित ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करने को लेकर चर्छा में आये।

जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 के कुछ प्रावधानों के हटाये जाने के बाद से पाकिस्तान बौखलाये हुये है। पाकिस्तान आये दिन कोई-न-कोई ऐसा बयान देते रहता है। ताजा उदारहण भारत में पाकिस्तान के पूर्व उच्चायुक्त अब्दुल बासित का है। अब्दुल बासित ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर करने को लेकर चर्छा में आये। अब्दुल बासित ने सोमवार (2 सितम्बर) को पोर्न स्टार की तस्वीर को रिट्वीट करते हुये उसे कश्मीरियों पर अत्याचार का नाम दिया। तस्वीर को ट्वीट कर लिखा- कश्मीरी युवक पैलेट गन से घायल हो गया है। 

अब्दुल बासित ने एक फेक तस्वीर को रिट्वीट कर दिया था। ट्विटर पर एक यूजर ने एडल्ट स्टार की तस्वीर शेयर करते हुये लिखा- ये कश्मीर के अनंतनाग के रहने वाले यूसुफ हैं। पैलेट गन की वजह से इसकी आंखों की रोशनी चली गई है। कृपया सोशल मीडिया पर आप लोग इसके लिए आवाज उठाए। दावा किया जा रहा है कि ये तस्वीर में दिख रहा सीन भी किसी एडल्ट फिल्म का ही है। 


 
अब्दुल बासित के इस ट्वीट पर पाकिस्तानी पत्रकार नायला इनायत ने ट्वीट करते हुये लिखा कि ये तस्वीर फेक है। नायला इनायत ने अब्दुल बासित की ट्वीट का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुये लिखा, पूर्व उच्चायुक्त ने जॉनी सीन्स को कश्मीरी शख्स समझ लिया है। बता दें कि जॉनी सीन्स एडल्ट स्टार है। 

ट्वीट के विवादों में आने के बाद अब्दुल बासित ने इसे ट्विटर से डिलीट कर दिया था। अब्दुल बासित के इस ट्वीट का स्क्रीन शॉट शेयर कर लोग ट्विटर पर उनकी आलोचना कर रहे हैं। 

बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब अब्दुल बासित अपने किसी बयान या ट्वीट को लेकर चर्चा में आये हो। अब्दुल बासित ने ही हाल ही में बयान दिया था कि  2016 में आतंकी बुरहान वानी की हत्या के बाद उन्होंने प्रख्यात सोशलाइट-कॉलमनिस्ट शोभा डे से जम्मू-कश्मीर में जनमत संग्रह के पक्ष में वकालत करवाई थी। बाद में शोभा डे ने अब्दुल बासित के इस बयान का गलत बताया था। 

Web Title: Former pakistan diplomat abdul basit tweet Adult Film star as a Kashmiri Man, social media Trolled

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे