कांग्रेस की बैठक में जा रहे पार्टी के प्रवक्ता और पुलिस के बीच हाथापाई, वीडियो वायरल    

By मुकेश मिश्रा | Published: June 17, 2019 05:56 PM2019-06-17T17:56:03+5:302019-06-17T17:57:07+5:30

सोमवार को मंत्री वर्मा इन्दौर के रेसीडेंसी कोठी में अपने विभाग की बैठक रखी थी. इस दौरान उन्होनें मीडिया को भी चर्चा के लिए बुलाया था.

fight between congress spokesperson and police during party meeting in indore video viral | कांग्रेस की बैठक में जा रहे पार्टी के प्रवक्ता और पुलिस के बीच हाथापाई, वीडियो वायरल    

कांग्रेस की बैठक में जा रहे पार्टी के प्रवक्ता और पुलिस के बीच हाथापाई, वीडियो वायरल    

Highlightsबैठक के बाद तत्काल उन्होनें गेट पर तैनात पुलिस अधिकारियों को कहा कि वे सिर्फ मीडियाकर्मियों को अन्दर भेज दे.इसी दौरान शहर कांग्रेस प्रवक्ता सनी राजपाल अन्दर जाने लगे तो गेट में तैनात सिपाही ने उन्हें रोकने की कोशिश की

सत्ता में आने के बाद प्रदेश में कांग्रेस नेताओं के तेवर इतने बढ़ गए है कि वे अपने ही मंत्री के आदेशों को धता बता रहे हैं. इसका एक उदाहरण इन्दौर में पीड्ब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा की बैठक में दिखा. जब उनकी ही पार्टी के एक प्रवक्ता बैठक में अन्दर जाने के लिए पुलिस से ही हाथपाई कर ली. इसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है.

सोमवार को मंत्री वर्मा इन्दौर के रेसीडेंसी कोठी में अपने विभाग की बैठक रखी थी. इस दौरान उन्होनें मीडिया को भी चर्चा के लिए बुलाया था. अन्दर अधिकारियों के साथ मंत्री काम काज की समीक्षा कर रहे थें. इसलिए उन्होनें बैठक कक्ष में पार्टी कार्यकर्ताओं और उनसे मिलने आने वालों को अन्दर आने से रोकने के लिए पुलिस को निर्देश दिया था. 

जानिए क्या है पूरा मामला 

बैठक के बाद तत्काल उन्होनें गेट पर तैनात पुलिस अधिकारियों को कहा कि वे सिर्फ मीडियाकर्मियों को अन्दर भेज दे. इसी दौरान शहर कांग्रेस प्रवक्ता सनी राजपाल अन्दर जाने लगे तो गेट में तैनात सिपाही ने उन्हें रोकने की कोशिश की. शहर प्रवक्ता रोके जाने से नाराज़ हो गए और सिपाही से हाथपाई कर जबरदस्ती अन्दर घुस गए. 

इस दौरान वहाँ सीएसपी सन्योगितागंज ज्योति उमठ भी तैनात थी. इस वाक्या का वहाँ मौजूदा किसी ने मोबाइल में वीडियों बना लिया. जो सोश्ल मीडिया में वायरल हो रहा है. पुलिस ने कोई मामला दर्ज नहीं किया है.

Web Title: fight between congress spokesperson and police during party meeting in indore video viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे