Video: रेस्तरां में खाना खाने गए परिवार को फूड में मिला मरा हुआ चूहा, मलाई मटन आर्डर करने पर परोसा गया डेड रैट

By आजाद खान | Published: July 4, 2023 07:10 PM2023-07-04T19:10:25+5:302023-07-04T19:19:16+5:30

इस घटना के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है जिसमें आर्डर किए गए खाने में कथित मरा हुआ चूहा पाया गया है।

family order malai mutton get dead rat in famous ludhiana restaurant video | Video: रेस्तरां में खाना खाने गए परिवार को फूड में मिला मरा हुआ चूहा, मलाई मटन आर्डर करने पर परोसा गया डेड रैट

फोटो सोर्स: Twitter@Raajeev_Chopra

Highlightsपंजाब के लुधियाना में एक अजीब घटना सामने आई है। यहां पर रेस्तरां में खाना खाने गए परिवार को मरा हुआ चूहा परोसा गया है। ऐसे में परिवार के इस दावे को रेस्तरां के मालिक ने खारिज कर दिया है।

चंड़ीगढ़:  इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें यह दावा किया गया है कि खाने में कथित तौर पर मरा हुआ चूह परोसा गया है। वीडियो को लेकर यह दावा किया गया है कि एक परिवार लुधियाना में पंजाब के प्रसिद्ध भोजनालयों में एक रेस्तरां में खाना खाने के लिए गया था और वहां एक काफी फेमस डिश को आर्डर किया था। 

दावा है कि रेस्तरां में मलाई मटन आर्डर किया गया था और परिवार के पास जब डिश आया तो उसमें एक मरा हुआ चूहा मिला है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालांकि रेस्तरां के मालिक ने परिवार के दावे को खारिज कर दिया है। 

वीडियो में क्या दिखा

वायरल हो रहे इस वीडियो में यह देखने को मिला है कि एक फूड का वीडियो बनाया जा रहा है जिस दावे में मलाई मटन कहा गया है। वीडियो में फूड में से एक चीज को निकाल दिखाया जा रहा जिसे लेकर यह दावा किया जा रहा है कि यह कथित तौर पर चूहा है। 

वीडियो में चूहे को दिखाने वाली घटना का फोटो भी लिया जा रहा है। जारी वीडियो में मांस के कई पीस भी देखे जा सकते है। घटना के इस वीडियो को कई सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा भी शेयर किया गया है और इस पर यूजर्स अलग-अलग प्रतिक्रिया भी दे रहे है। 

क्या है पूरा मामला

दावे के अनुसार, यह घटना लुधियाना के एक नामी रेस्तरां में घटी है। यह रेस्तरां लुधियाना के विश्वकर्मा चौक में स्थित है और यहीं पर परिवार भोजन करने गया था तभी यह घटना घटी है। वहीं इस मामले में दावा यह भी है कि घटना को लेकर रेस्तरां के मालिक की भी प्रतिक्रिया सामने आई है। उसने कहा है कि परिवार का दावा गलत है और वह इस बात से इंकार कर दिया है कि उसके रेस्तरां में परोसे गए खाने से मरा हुआ चूहा निकला है। 

Web Title: family order malai mutton get dead rat in famous ludhiana restaurant video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे