Video: इलेक्ट्रिक स्कूटी में शख्स ने लगाया अनोखा हॉर्न, सड़क पर बजाते ही सभी ने दिया बाइक को साइड, सुनें साउंड

By आजाद खान | Published: August 2, 2023 02:32 PM2023-08-02T14:32:01+5:302023-08-02T14:45:13+5:30

जारी वीडियो को देख कई यूजर्स ने इस पर कमेंट्स भी किया है। एक यूजर ने लिखा है कि "क्या होता जब इस हॉर्न को टेस्ला में लगाया जाता।"

electric scooter man fit unique human voice horn internet reacts video | Video: इलेक्ट्रिक स्कूटी में शख्स ने लगाया अनोखा हॉर्न, सड़क पर बजाते ही सभी ने दिया बाइक को साइड, सुनें साउंड

फोटो सोर्स: Twitter@dakuwithchaku

Highlightsसोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में एक इलेक्ट्रिक स्कूटी को अनोखा हॉर्न यूज करते हुए देखा गया है। ऐसे में वीडियो को देख एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है कि "बवाल भाई"।

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक इलेक्ट्रिक स्कूटी द्वारा फनी हॉर्न से सड़क पर लोगों को हैरान कर देने का मामला सामने आया है। वीडियो में यह देखा गया है कि सड़क पर एक इलेक्ट्रिक स्कूटी चल रही है और वह जब हॉर्न मारती है तो आस-पास चल रहे लोग आशचर्य हो जाते है। 

वीडियो को 'मुन्ना' नामक एक यूजर्स ने ट्विटर पर शेयर किया है जिसे देख कई सोशल मीडिया यूजर्स फनी रिएक्शन्स दे रहे है। 

क्या दिखा वीडियो में

वायरल हो रहे इस वीडियो में यह देखने को मिला है कि सड़क पर एक इलेक्ट्रिक स्कूटी चल रही है और आस-पास कई और गाड़ी भी है। इस दौरान सामने आ रही एक बाइक को इलेक्ट्रिक स्कूटी ने हॉर्न दिया और वह हॉर्न को सुन कर सभी हैरान हो गए। 

वीडियो में स्कूटी द्वारा 'जल्दी वहां से हटो!' आवाज वाला हॉर्न देते हुए सुना गया जिसके बाद सामने आई बाइक तो हट जाती है। यही नहीं बाइक वाला और उस पर सवार सवारी भी हॉर्न को सुनकर हंसने लगते है। इसके बाद वीडियो बना रहे शख्स जो एक दूसरे बाइक पर थे उस स्कूटी के साथ साथ जाते है और खूब हंसते हुए फिर से हॉर्न बजाने को कहते है। 

क्या है पूरा मामला

वीडियो में स्कूटी वाले को भी हंसते हुए देखा गया है और जो शख्स वीडियो बना रहा था वह भी काफी हंसता हुआ सुनाई दे रहा है। इस वीडियो को @dakuwithchaku नामक ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। ऐसे में जब से इस वीडियो को शेयर किया गया है तब से 12 लाख बार देखा जा चुका है। यहीं इसे नौ हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके है।

इस क्लिप को देख कई यूजर्स ने इस पर कमेंट भी किया है। एक यूजर ने लिखा है कि "क्या होता जब इस हॉर्न को टेस्ला में लगाया जाता।" एक और यूजर ने लिखा है कि "बवाल भाई" तो दूसरे एक और यूजर ने लिखा कि "लोग हट भी गए भाई।"

Web Title: electric scooter man fit unique human voice horn internet reacts video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे