वीडियो: बाथरूम से आ रहे हैं- पटना स्टेशन का अजीबोगरीब साइनबोर्ड हुआ वायरल, यूजर्स ने कहा "बिहारी रॉक्स"

By आजाद खान | Published: September 2, 2022 11:18 AM2022-09-02T11:18:21+5:302022-09-02T11:41:07+5:30

इस वीडियो को देखने के बाद लोग अलग-अलग रिएक्शन्श दे रहे है। एक तरफ जहां कुछ लोग इसकी आलोचना करते हुए दिखाई दिए वही दूसरी ओर कुछ लोग टिकट काटने वाले के समर्थन में भी खड़े हुए हैं।

Coming from bathroom strange signboard of Patna station went viral users said Bihari Rocks viral video | वीडियो: बाथरूम से आ रहे हैं- पटना स्टेशन का अजीबोगरीब साइनबोर्ड हुआ वायरल, यूजर्स ने कहा "बिहारी रॉक्स"

वीडियो: बाथरूम से आ रहे हैं- पटना स्टेशन का अजीबोगरीब साइनबोर्ड हुआ वायरल, यूजर्स ने कहा "बिहारी रॉक्स"

Highlightsपटना स्टेशन का एक अजीबोगरीब साइनबोर्ड आजकल जमकर वायरल हो रहा है। इस साइनबोर्ड पर टिकट काटने वाला द्वारा "बाथरूम से आ रहे हैं" लिखा हुआ है। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स इसे लेकर खूब मजे ले रहे है।

Patna Railway Station Viral Video: सोशल मीडिया पर पटना रेलवे स्टेशन का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में टिकट काउंटर पर एक साइनबोर्ड दिख रहा है जिसमें टिकट काटने वाले के वहां मौजूद नहीं होने की बात कही जा रही है। 

ऐसे में इस छोटे से क्लिप को 700 से भी अधिक बार शेयर किया जा चुका है। इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स इसे लेकर तरह-तरह के कमेन्ट्स भी कर रहे है। 

क्या दिखा वीडियो 

वायरल इस वीडियो में यह देखा गया है कि कैसे पटना रेलवे स्टेशन पर टिकट काटने वाले ने एक साइन बोर्ड लगाया है। दरअसल, टिकट काटने वाले को वाशरूम जाना था, ऐसे में वह जानें से पहले काउंटर पर "बाथरूम से आ रहे हैं" का साइनबोर्ड लगाकर चला जाता है। 

इस बीच एक सोशल मीडिया यूजर ने इसका वीडियो बना लिया जो अब जमकर वायरल हो रहा है। 

सोशल मीडिया यूजर्स ने लिए जमकर मजे

आपको बता दें कि इस वीडियो को अबतक हजारों में व्यूज मिल चुके है और इसे 700 बार शेयर किया जा चुका है। ऐसे में वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों के भी रिएक्शन्श खूब आ रहे है। एक यूजर ने लिखा "इतनी ईमानदारी भी ठीक नहीं" तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "बिहारी रॉक्स"। 

टिकट काटने वाले शख्स पर बोलते हुए एक दूसरे यूजर ने कहा "हमारे बिहार (Bihar) में ऐसे ही होता है" वही एक ने इसे "Nature Call" की संज्ञा दी है। वहीं एक और यूजर ने इस शख्स पर तंज कसा और कहा "कितने "तेजस्वी" (Tejasvi) लोग हैं"। 

Web Title: Coming from bathroom strange signboard of Patna station went viral users said Bihari Rocks viral video

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे