#BoycottIndianProducts: पाक ने ट्विटर पर किया 'भारतीय प्रोडक्ट्स' का बहिष्कार, इंडियन यूजर्स बोले- इसमें तेरा घाटा!

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: August 28, 2019 01:56 PM2019-08-28T13:56:58+5:302019-08-28T13:56:58+5:30

भारतीय सामानों के बहिष्कार के लिए पाकिस्तानी यूजर्स ने ट्विटर पर  #BoycottIndianProducts कैम्पेन चलाया लेकिन उनका दांव उल्टा पड़। भारतीय यूजर्स ने जमकर किए व्यंग्य।

#BoycottIndianProducts: Pakistan boycott 'Indian Products' on Twitter, Indian users said - Your loss in this! | #BoycottIndianProducts: पाक ने ट्विटर पर किया 'भारतीय प्रोडक्ट्स' का बहिष्कार, इंडियन यूजर्स बोले- इसमें तेरा घाटा!

पीएम मोदी की वायरल फोटो (साभार- ट्विटर)

भारत और पाकिस्तान के बीच कूटनीतिक और ट्रेड वार गहराती जा रही है। बुधवार को भारतीय सामानों के बहिष्कार के लिए पाकिस्तानी यूजर्स ने ट्विटर पर  #BoycottIndianProducts कैम्पेन चलाया। कुछ ही देर में यह टॉप ट्रेंडिंग बन गया। लेकिन भारतीय यूजर्स ने भी इस कैम्पेन के जमकर मजे लिए। पाकिस्तानी यूजर्स का कहना है कि भारत के जो प्रोडक्ट्स हम खरीदते हैं उस पैसे से कश्मीरियों पर अत्याचार होता है। भारतीय यूजर्स ने करारा जवाब देते हुए कहा कि इसमें तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता। पढ़िए, ऐसे ही कुछ मजेदार ट्वीट्स...

पाकिस्तान ने बताई  प्रोडक्ट्स की लिस्ट...

रुक-रुक पहले हंस लूं...

इसमें तेरा घाटा...

तकलीफ हुआ है बेचारे को...

पानी भी इंडिया का...

Web Title: #BoycottIndianProducts: Pakistan boycott 'Indian Products' on Twitter, Indian users said - Your loss in this!

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे