बीजेपी IT सेल अध्यक्ष अमित मालवीय फेक न्यूज को लेकर हुए ट्रोल, कोरोना को लेकर शेयर की थी चौंकाने वाली बात

By पल्लवी कुमारी | Published: April 11, 2020 01:48 PM2020-04-11T13:48:20+5:302020-04-11T13:48:20+5:30

देश में पिछले 24 घंटों में देश में कोरोना वायरस के 1035 नए मामले सामने आए हैं और 40 मौतें हुई हैं। भारत में कोरोना वायरस के मामलों में अब तक की सबसे तेज बढ़त हुई है।

BJP IT cell Amit Malviya trolled over tweet Over 8 lakh case count if no lockdown | बीजेपी IT सेल अध्यक्ष अमित मालवीय फेक न्यूज को लेकर हुए ट्रोल, कोरोना को लेकर शेयर की थी चौंकाने वाली बात

Amit Malviya (File Photo)

Highlightsअमित मालवीय ने फिलहाल अपने ट्वीट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। भारत में कोरोना के मरीजों की संख्या र 7447 हो गई है। जिसमें से 6565 एक्टिव केस हैं।

नई दिल्ली: बीजेपी आईटी सेल के अध्यक्ष अमित मालवीय अपने एक ट्वीट को लेकर ट्विटर पर जमकर ट्रोल हो रहे हैं। अपने ट्वीट में अमित मालवीय ने कोरोना वायरस को लेकर एक चौंकाने वाले खुलासे के बारे में लिखा था। अपने ट्वीट में अमित मालवीय ने इंडियन काउंसिल फॉर मेडिकल रिसर्च (ICMR) की रिपोर्ट का हवाला देते हुए दावा किया है कि अगर भारत में लॉकडाउन नहीं किया गया होता हो देश में 15 अप्रैल तक 8 लाख 20 हजार लोग कोरोना से संक्रमित होते। अमित मालवीय ने अपने ट्वीट के साथ एक टीवी चैनले के ब्रेकिंग न्यूज का वीडियो भी शेयर किया है। जिसमें ICMR के दावों के बारे में बताया जा रहा है। 

लॉकडाउन नहीं होता तो 8 लाख कोरोना मरीज भारत में होते, ये दावा गलत है

इंडियन एक्सप्रेस में छपी रिपोर्ट के मुताबिक लॉकडाउन नहीं होता तो 8 लाख कोरोना मरीज भारत में होते, ये दावा गलत है। रिपोर्ट में कहा गया है कि स्वास्थ मंत्रालय ने इस बात से साफ इंकार कर दिया है कि ICMR ने इस तरह की कोई भी रिपोर्ट दी थी, जिसमें कहा गया हो कि अगर भारत में लॉकडाउन नहीं होता तो 8 लाख कोरोना मरीज होते। 

ट्विटर पर अमित मालवीय के खिलाफ एक्शन की मांग 

अमित मालवीय के इस दावे के बाद ट्विटर पर वह ट्रोल हो लगे हैं। ट्विटर पर कई वैरिफाइड यूजर अमित मालवीय के खिलाफ एक्शन लेने की मांग कर रहे हैं। ट्विटर यूजर का कहना है कि कोरोना वायरस जैसी गंभीर महामारी के वक्त इस तरह के फेक न्यूज फैलाने के आरोप में अमित मालवीय पर कार्रवाई होनी चहिए। 

देखें लोगों की प्रतिक्रिया 

Web Title: BJP IT cell Amit Malviya trolled over tweet Over 8 lakh case count if no lockdown

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे