Viral: यात्रियों से भरी बस में दो महिलाओं ने किया 'जूता कांड' , देखें वीडियो

By धीरज मिश्रा | Published: February 9, 2024 12:23 PM2024-02-09T12:23:28+5:302024-02-09T12:28:13+5:30

Bengaluru: यात्रियों से भरी बस में दो महिलाओं को एक दूसरे पर इतना ज्यादा गुस्सा आया कि दोनों ने अपने जूते निकाले और एक दूसरे पर चलाने शुरू कर दिए। इन दोनों में नोकझोंक इतनी ज्यादा थी कि यह कई मिनट तक एक दूसरे पर जूता चलाते रहे।

Bengaluru BMTC argument between two women passengers video viral | Viral: यात्रियों से भरी बस में दो महिलाओं ने किया 'जूता कांड' , देखें वीडियो

Photo credit twitter

Highlightsबीएमटीसी में दो महिलाओं ने एक दूसरे पर चलाए जूते सोशल मीडिया पर 57 सेकंड का वीडियो वायरल खिड़की खोलने के लिए दो महिलाओं ने एक दूसरे को दी दजर्न भर गालियां

Bengaluru: यात्रियों से भरी बस में दो महिलाओं को एक दूसरे पर इतना ज्यादा गुस्सा आया कि दोनों ने अपने जूते निकाले और एक दूसरे पर चलाने शुरू कर दिए। इन दोनों में नोकझोंक इतनी ज्यादा थी कि यह कई मिनट तक एक दूसरे पर जूता चलाते रहे।

इधर, बस में बैठे यात्रियों ने इस मौके पर अपनी जेबों से मोबाइल फोन निकालकर कैमरा ऑन करते हुए दोनों महिलाओं की वीडियो बना ली। यात्रियों ने वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

करीब एक मिनट की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई। लोग सोशल मीडिया पर इस वीडियो को शेयर कर अपनी अपनी विभिन्न राय रख रहे हैं। आप भी देखिए यह वीडियो।

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियोबेंगलुरु मेट्रोपॉलिटन ट्रांसपोर्ट कॉर्पोरेशन (बीएमटीसी) की है। इस बस में दो महिलाओं के द्वारा बस की खिड़की को लेकर बहस हुई। पहले तो हल्की फुल्की बहस हुई। लेकिन, देखते ही देखते दोनों महिलाओं ने एक दूसरे पर जूते मारने शुरू कर दिए।

हालांकि, यात्रियों ने बीच बचाव करना भी चाहा। लेकिन महिलाएं किसी की सुनने को तैयार नहीं थी। बस में बैठे यात्री दोनों महिलाओं को बस से उतारने के लिए बस कंडक्टर भी कहते हुए दिखाई दिए।

बस में बैठे यात्री आपस में चर्चा करते दिखे कि आखिर गलती किसकी थी। वहीं कुछ यात्री कह रहे थे कि एक तो बस में भीड़ से यात्रा बड़ी मश्किल से हो रही थी और उस पर यह सब होता है।

किसी ने कहा कि अच्छा ही है वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी। वायरल हो जाएंगी तो पता चलेगा, जो उन्होंने बीच बस में किया वह ठीक नहीं था। 

मालूम हो कि इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए यूजरों ने लिखा कि अच्छा हुआ कि दो महिलाओं में झगड़ा हुआ। अगर किसी लड़के साथ होता तो लोग हमेशा लड़के को ही दोष देते।

Web Title: Bengaluru BMTC argument between two women passengers video viral

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे