दक्षिण अमेरिका के एक गांव में पहले दिखा मृत एलियन, फिर हुआ गायब, दूसरे ग्रह का प्राणी होने की आशंका, जानें दावे की पूरी सच्चाई

By आजाद खान | Published: April 1, 2023 03:09 PM2023-04-01T15:09:05+5:302023-04-01T15:29:07+5:30

दक्षिण अमेरिका के एक गांव के दावे के अनुसार, गांव में कथित मृत एलियन को देखने से दो रात पहले उन लोगों ने एक भयानक हरी रौशनी को अपने कैमरे में कैद किया था।

Alien first appeared dead village in South America Bolivian village then mysteriously disappeared know whole truth claim | दक्षिण अमेरिका के एक गांव में पहले दिखा मृत एलियन, फिर हुआ गायब, दूसरे ग्रह का प्राणी होने की आशंका, जानें दावे की पूरी सच्चाई

फोटो सोर्स: (प्रतिकात्मक फोटो) WikiMedia Commons (https://commons.wikimedia.org/wiki/File:Aliens-1644549860837-7885.jpg)

Highlightsदक्षिण अमेरिका के एक गांव के एक गांव ने एलियन को लेकर नए दावे किए है। उनका कहना है कि उन लोगों ने कथित तौर पर मृत एलियन जैसे दिखने वाली एक प्राणी को देखा है। उनका दावा है कि यह प्राणी बाद में फिर गायब हो गया था।

Viral News: एलियन को लेकर दक्षिण अमेरिका के बोलिविया में एक अजीबो-गरीब घटना सामने आई है। बोलीविया के एक गांव के लोगों ने यह दावा किया है कि एक कूड़े में उन लोगों ने दूसरे गृह से आए एक एलियन को देखा है जो रहस्यमय तरीके से बाद में गायब हो गया है। ऐसे में इस घटना के जुड़ी कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे है। 

दावा यह भी है कि गांव के कुत्ते ने एलियन को देखा है और जिस समय कुत्ता कथित एलनियन को देखा रहा था उस समय उसकी फोटो खिंची गई है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि पूरी दुनिया में एलियन को लेकर अलग-अलग दावे किए जाते है, हालांकि अभी तक इस बात का प्रमाण नहीं हुआ है कि कोई एलियन पृथ्वी पर उतरा है। 

क्या है पूरा मामला

स्टार की खबर के मुताबिक, बोलिविया के ला पाज के एक छोटे से शहर हुआरिना में यह घटना घटी है जहां लोगों ने कथित तौर पप एक 'रियल एलियन' को देखा है। इस घटना को कुछ मीडिया संस्था द्वारा कवर भी किया गया है जिसमें किसी रहस्यमय प्राणी को देखा जा रहा है। यही नहीं जारी वीडियो में पहाड़ों पर एक काले रंग का बादल और एक फोटो में कोई रहस्यमय चीज को भी देखा गया है। लोग इसे लेकर यह दावा कर रहे है कि यहां पर एलियन आए थे।

सोशल मीडिया पर साझा की गई तस्वीरों में एक कुत्ते को भी दिखाया गया है जो एक रास्ता को देख रहा है। कुत्ते को लेकर यह दावा किया जा रहा है कि जिस समय कुत्ते का फोटो लिया गया है वह उस समय एलियन को देख रहा था। बता दें कि कुछ धर्मों के लोग ये मानते है कि कुत्तों में अप्राकृतिक या अलौकिक प्राणियों को महसूस करने की शक्ति होती है। ऐसे में लोगों का दावा है कि यह कुत्ते इन्ही शक्ति के कारण एलियन को देख रहा था। 

गांव वालों ने किए कई और दावें

रिपोर्ट के अनुसार, मामले में बोलते हुए ग्रामीणों ने कहा है कि यह रहस्यमय प्राणी देखने में बहुत छोटा था और उन लोगों ने उसकी तुलना किसी भूत से की है। हालांकि यह अभी तक स्पष्ट नहीं हो पाया है कि वह अलौकिक प्राणी क्या था और फिर वह कहां चला गया। लेकिन दिलचस्प बात यह है कि गांव में एलियन देखने से पहले गांव वालों ने एक हरि रौशनी भी देखने का दावा किया था। 

उनके अनुसार, जब गांव वालों ने एक एलियन को देखा था, उससे दो रात पहले उन लोगों ने एक भयानक हरि रौशनी को भी देखा था जिसे लोगों ने अपने कैमरे में कैद किया था। इस रौशनी को लेकर लोगों ने यह दावा किया है कि वह एलियन अंतरिक्ष यान या यूएफओ था जिसके सहारे एलियन के पृथ्वी पर आने के दावे किए जाते है। 
 

Web Title: Alien first appeared dead village in South America Bolivian village then mysteriously disappeared know whole truth claim

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे