After pm narendra modi tweet on Navratri gudi padwa user says why You forgot bank staff | PM मोदी ने नवरात्रि पर किए ट्वीट में डॉक्टर से लेकर मीडियाकर्मियों को किया याद तो यूजर ने जताई नाराजगी, कहा- बैंककर्मी को क्यों भूल जा रहे हैं?
नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

Highlightsभारत में कोरोना के संक्रमण से 11 लोगों की जान जा चुकी है जबकि करीब 500 लोग इससे संक्रमित हैं। 21 दिनों के लिए लॉकडाउन के दौरान हर जरूरी चीजों की दुकानें खुली रहेंगी।

नई दिल्ली:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर देशवासियों को नवरात्रि और हिंदी कैलैंडर के अनुसार आज (25 मार्च) से शुरू हो रहे नए साल की बधाई दी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट में सभी नर्स, डॉक्टर, मेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी और मीडियाकर्मियों को कोरोना के खिलाफ लड़ाई में जुटे रहने के लिए याद कर रहे हैं। पीएम मोदी के ट्वीट करते ही लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी है। कई यूजर ने ट्वीट करके नाराजगी जताई है कि पीएम नरेंद्र मोदी अपने हर ट्वीट में सबको काम के लिए धन्यवाद दे रहे हैं लेकिन बैंककर्मियों को भूल जा रहे हैं। 

देखिए पीएम मोदी ने नवरात्री पर क्या किया ट्वीट 

पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, ''आज से नवरात्रि शुरू हो रही है। वर्षों से मैं मां की आराधना करता आ रहा हूं। इस बार की साधना मैं मानवता की उपासना करने वाले सभी नर्स, डॉक्टर, मेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी और मीडियाकर्मी, जो कोरोना के खिलाफ लड़ाई में जुटे हैं, के उत्तम स्वास्थ्य, सुरक्षा एवं सिद्धि को समर्पित करता हूं।''

इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा है, ''महाशय जी बैंककर्मी को क्यों भूल जा रहे हैं??''

एक यूजर ने लिखा, बैंककर्मी भी काम पर ही है। लाठियां खाकर ड्यूटी पे जा रहे हैं।

देखिए अन्य लोगों की प्रतिक्रिया 

पीएम मोदी ने 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान किया है

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए 24 मार्च की रात को अभूतपूर्व कदम उठाते हुए पूरे देश में 21 दिनों के लिए लॉकडाउन की घोषणा की। इसके बाद केंद्र सरकार ने बताया कि इस अवधि तक सड़क, रेल और हवाई सेवाएं स्थगित रहेंगी। कोरोना वायरस से मंगलवार को दिल्ली और महाराष्ट्र में एक-एक और मौतों के साथ देश में अब तक इस संक्रमण से 11 लोगों की जान जा चुकी है जबकि करीब 500 लोग इससे संक्रमित हैं।

इस वायरस को लेकर लोगों का भय बढ़ता जा रहा है क्योंकि दुनिया में संक्रमण से मरने वालों की संख्या 17,000 के करीब पहुंच गई है। कोरोना वायरस के खतरे के बीच प्रधानमंत्री ने एक हफ्ते से कम समय में दूसरी बार राष्ट्र को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि बंदी मंगलवार मध्य रात्रि से शुरू होगी। उन्होंने कोरोना वायरस के संक्रमण से मुकाबला करने के लिए स्वास्थ्य अवसंरचना को मजबूत करने के लिए 15,000 करोड़ रुपये के केंद्रीय आवंटन का भी ऐलान किया।

Web Title: After pm narendra modi tweet on Navratri gudi padwa user says why You forgot bank staff
ज़रा हटके से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे