Viral: भोजपुरी गाने पर काली साड़ी में डीयू की छात्रा ने मचाया गदर, देखें वीडियो

By धीरज मिश्रा | Published: November 11, 2023 04:27 PM2023-11-11T16:27:27+5:302023-11-11T16:30:58+5:30

Bhojpuri song in fresher party: भोजपुरी गाने पर काली साड़ी पहन कर गदर मचाने वाली दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) की छात्रा सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। छात्रा की चंद सेकंड की वीडियो डीयू की फ्रेशर पार्टी की बताई जा रही है। फ्रेशर पार्टी के दौरान स्टेज पर भोजपुरी गाने पर छात्रा ने जमकर डांस किया।

a girl dance on Bhojpuri song in fresher party of Delhi University viral on social media | Viral: भोजपुरी गाने पर काली साड़ी में डीयू की छात्रा ने मचाया गदर, देखें वीडियो

photo credit twitter

Highlightsभोजपुरी गाने पर डांस करने वाली दिल्ली विश्वविद्यालय की छात्रा सोशल मीडिया पर वायरल हो गईछात्रा के वायरल हो रहे वीडियो पर आ रहे हैं अजब गजब कमेंट एक यूजर ने लिखा कि ऐसे क्यों नाच रही है भाई जैसे कि इंग्लिश गाना हो

Bhojpuri song in fresher party: भोजपुरी गाने पर काली साड़ी पहन कर गदर मचाने वाली दिल्ली विश्वविद्यालय (डीयू) की छात्रा सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। छात्रा की चंद सेकंड की वीडियो डीयू की फ्रेशर पार्टी की बताई जा रही है। फ्रेशर पार्टी के दौरान स्टेज पर भोजपुरी गाने पर छात्रा ने जमकर डांस किया। यह वीडियो एक्स पर छपरा जिला नाम के एकाउंट से पोस्ट किया गया है।

वीडियो का केपशन भी दिया गया है कि दिल्ली विश्वविद्यालय के फ्रेशर पार्टी में भोजपुरी गाने पर डांस। 35 सेकंड के इस वीडियो को अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और तीन हजार से ज्यादा लाइक, 500 से ज्यादा रीट्वीट के साथ 200 से अधिक कमेंट आए हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर अलग अलग एकाउंट से शेयर किया जा रहा है। मालूम हो कि भोजपुरी गीतों की दीवानगी सिर्फ यूपी बिहार तक ही सीमित नहीं रह गया है।

बल्कि देश और दुनिया भर में लोग भोजपुरी गीतों का आनंद लेते हैं। जैसे ही भोजपुरी गीत शुरू होता है तो पैर अपने आप थिरकने लगते हैं। यही वजह है शहरों में रहने वाली युवा भी भोजपुरी गीतों पर जमकर नाचते हैं। 
 

वायरल वीडियो पर आए कमेंट

छात्रा के वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि ऐसे क्यों नाच रही है भाई जैसे कि इंग्लिश गाना हो।

दूसरे यूजर ने लिखा कि लगता है विश्वविद्यालय अश्लीलता का अड्डा बन गए हैं। तीसरे यूजर ने लिखा कि डांस ही अश्लील लग रहा है। यही कारण है कि भोजपुरी गाने और ऐसे डांस की वजह से भोजपुरी ही बदनाम हो रहा है।

चौथे यूजर ने लिखा कि गाना तो ठीक है पर नाच ऐसा है कि जैसे आर्केस्ट में नाचा जाता है। अन्य यूजर ने कहा कि इनकी वजह से बिहार यूपी में आर्केष्ट्रा में कमी आई है।

 

Web Title: a girl dance on Bhojpuri song in fresher party of Delhi University viral on social media

ज़रा हटके से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे