googleNewsNext

The Kapil Sharma Show में होगी Sunil Grover की वापसी, Salman Khan ने फिर से करा दी दोस्ती ?

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: February 17, 2021 01:10 PM2021-02-17T13:10:00+5:302021-02-17T13:10:29+5:30

दर्शकों को खूब हंसाने वाला शो द कपिल शर्मा शो बंद हो चुका है. शो के अचानक से ऑफ एयर हो जाने पर फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा है. रिपोर्ट्स के अनुसार कपिल दूसरी बार पापा बनें है जिसकी वजह से उन्होंनेशो से ब्रेक लिया है. इसके अलावा और भी कई कारण बताये गए शो के ऑफ एयर होने का. लेकिन हम आपको एक गुड न्यूज़ देने वाले है. 

 

रिपोर्ट्स की मानें तो द कपिल शर्मा शो नए फ्लेवर और क्रिएटिविटी के साथ जुलाई में वापसी करेगा. इस वापसी के साथ फैंस का दिल और खुश हो जाएगा जब कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर एक बार फिर साथ में कॉमेडी करते नजर आएंगे. 

 

जी है आपने एकदम सही सुना, कपिल शर्मा औरसुनील ग्रोवर की जोड़ी ने परदे पर खूब धमाल मचाया. दोनों ने हम सबको खूब हसाया. लेकिन दोनों फिर अलग हो गए. लेकिन अब इस जोड़ी को वापिस लाने का काम कर रहे खुद बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान. फ्लाइट में हुई अनबन के बाद से ही सुनील ग्रोवर ने कपिल शर्मा से अपने रस्ते अलग कर दिए थे. हालाँकि कपिल ने कई बार उन्हें मानाने की कोशिश भी की. लेकिन दोनों साथ में नहीं आए.

 

मगर अब मीडिया रिपोर्ट्स के माने  द कपिल शर्मा शो के नए सीजन के साथ सुनील ग्रोवर भी शो में वापसी करने जा रहे हैं. वैसे तो पहले कई बार सुनील के शो में वापसी की खबरें सामने आ चुकी हैं मगर अभी तक वह वापस नहीं आए थे पर अब रिपोर्ट्स की माने तो कपिल और सुनील की दोस्ती या सुलह कराने वाले कोई सलमान खान हैं.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सलमान खान कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर के बीच सुलह करवा रहे हैं. वह सुनील के साथ एक खास बॉन्ड शेयर करते हैं वो चाहते हैं कि सुनील शो में वापसी करें. आपको बता दें द कपिल शर्मा शो के प्रोड्यूसर कोई और नहीं बल्कि सलमान खान ही हैं.
सलमान का दोनों के साथ ही अछा बांड है ऐसे में सलमान खान दोनों के बीच वापस से दोस्ती करवाने की कोशिश कर रहे गौ 

सुनील के वापस आने की हिंट हाल ही में सोशल मीडिया पर मिली है. कपिल शर्मा के मेकअप आर्टिस्ट ने सुनील ग्रोवर के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर की थी. सुनील ग्रोवर के शो में वापसी के बारे में तो जुलाई में ही पता चल पाएगा जब शो की वापसी होगी.

 

 

टॅग्स :कपिल शर्माद कपिल शर्मा शोसुनील ग्रोवरKapil SharmaThe Kapil Sharma ShowSunil Grover