googleNewsNext

TV Actress Anita Hassanandani के घर आया नन्हा मेहमान, एक्ट्रेस ने दिया बेटे को जन्म

By प्रतीक्षा कुकरेती | Published: February 10, 2021 12:59 PM2021-02-10T12:59:35+5:302021-02-10T13:00:12+5:30

बॉलीवुड और टीवी की मशहूर एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी के फैंस के लिए गुड न्यूज है.  एक्ट्रेस के घर नन्हा मेहमान आया है.  जिसकी खबर अनिता  के पति रोहित रेड्डी ने फैंस के साथ शेयर की है.  जी हां अनीता हसनंदानी ने बेटे को जन्म दिया है. रोहित रेड्डी ने अपने इंस्टाग्राम एक फोटो शेयर किया है जिसमें अनीता का बेबी बंप नज़र आ रहा है और वो लेटी हुई हैं। वहीं रोहित उनके गाल पर किस कर रहे हैं। इस फोटे के बैकग्राउंड में एक छोटे से बच्चे की ब्लू टीशर्ट टंगी हुई दिख रही है जिस पर लिखा है ‘It’s a boy’

 

सोशल मीडिया पर ये खुशखबरी शेयर करते हुए रोहित ने लिखा, “ओह बॉय!” साथ ही तारीख लिखी है, 9 फरवरी, 2021.उनके पोस्ट शेयर करने के बाद उनको अपने फैंस और इंडस्ट्री के लोगों से काफी बधाइयां मिल रही हैं. उनके फैंस इस खबर को सुन अपने लाइक्स और कमेंटस द्वारा बेहद प्यार दे रहे हैं. 

 

आपको बता दें अनीता और उनके पति रोहित रेड्डी ने फैन्स को प्रेग्नेंसी की खुशखबरी पिछले साल अक्टूबर के महीने में दी थी. अनीता और रोहित ने एक बेहद क्यूट वीडियो के जरिए इंस्टाग्राम पर ऐलान किया कि वे मां-बाप बनने वाले हैं.

 

वही अनीता ने साल 2013 में रोहित रेड्डी संग शादी की थी. शादी के 8 साल बाद अनीता और रोहित पहली बार पेरैट्स बने हैं।  अनिता  टीवी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड की भी कई सारी फिल्मों का हिस्सा रह चुकी हैं.

 

डिलीवरी से पहले अनीता और रोहित की कुछ फोटोज़ सामने आई थीं जिनमें दोनों हॉस्पिटल में नज़र आ रहे थे। अनीता ने अपने पूरे प्रेग्नेंसी पीरियड को खुलकर एंजॉय किया है और इसमें उनके पति रोहित रेड्डी ने उनका पूरा साथ दिया। सोशल मीडिया पर अनिता के कई फोटो शूट्स भी खूब वायरल हुए थे. 

 

 39 साल की उम्र में बनने को लेकर सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल भी किया गया था जिसके जवाब में रोहित ने कहा था कि हम अपने आने वाले बच्चे के लिए अपना बैंक बैलेंस अच्छा करना चाहते थे जिससे की बच्चे की परवरिश अच्छे से हो पाए। हमें फर्क नहीं पड़ता कौन क्या कहता है. प्रेग्नेंसी के दौरान अनीता अक्सर अपनी फोटोज़ और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती थीं. 

 

उन्होंने एकता कपूर के सीरियल 'काव्यांजलि' से लोगों के दिलों में खास जगह बनाई. इसके बाद 'ये हैं मोहब्बते', 'नागिन' जैसी सीरियल्स में भी उन्होंने काम किया. बच्चे के जन्म से पहले तक वो 'नागिन-5' सीरियल में काम कर रही थी, जिसमें उनका नाम विशाखा है.अनिता ने साल 1999 में अक्षय खन्ना-एश्वर्या राय-अनिल कपूर के साथ 'ताल' फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. 'रागिनी एमएमएस-2' और 'हीरो' जैसी फिल्मों में भी काम किया. बॉलीवुड में कुछ तो है जैसी हॉरर फिल्मों में भी उन्होंने अहम भूमिका अदा की. इसके अलावा उन्होंने तमिल, तेलुगु फिल्मों में भी काम किया था. 

टॅग्स :अनीता हसनंदानीanita hassanandani