googleNewsNext

ओवैसी ने अनुराग ठाकुर को ललकारा "आओ मुझे गोली मारो."

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: January 29, 2020 04:56 PM2020-01-29T16:56:59+5:302020-01-29T16:56:59+5:30

सरकार के देश बनने की रफ्तार पहले भी ठीक ठाक थी लेकिन आजकल वो उड़ान भर रही है..जो भी सरकार के खिलाफ बोलेगा उसको देश विरोधी बता दीजिए और उसका सड़क पर काम तमाम कर दीजिए..मतलब सड़क पर इंसाफ और वो भी गोली मारकर..और ऐसा करने के लिए सरकार के मंत्री ही लोगों को उकसा रहे हैं ..इन जहरीले बयानों की आप और हम चाहे जितनी कड़ी निंदा कर लें लेकिन उन्हें अपनी पार्टी से समर्थन मिल रहा है..सीएए विरोधी प्रदर्शनकारियों के खिलाफ गोली मारने के नारे लगवाने वाले भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर को कर्नाटक के पर्यटन मंत्री सी टी रवि का समर्थन मिला है..रवि ने केंद्रीय मंत्री के समर्थन में ट्वीट किया कि राष्ट्र विरोधियों को बिरयानी नहीं बल्कि बंदूक की गोली मिलनी चाहिए..रवि ने ट्वीट किया, ‘‘जो गद्दारों के खिलाफ बयान के लिए केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर पर हमला कर रहे है, वे वहीं लोग हैं जिन्होंने आतंकवादी अजमल कसाब और याकूब मेमन की फांसी का विरोध किया, टुकड़े-टुकड़े गिरोह का समर्थन किया, सीएए के खिलाफ झूठ को फैलाया.. राष्ट्र विरोधियों को गोली मिलनी चाहिए न कि बिरयानी.. मैं अनुराग ठाकुर के साथ हूं.

लेकिन गोली मारने वाले बयान के भन्नाए औवेसी अपना सीना लेकर आगे आ गये और अनुराग ठाकुर को चुनौती देते हुए बोले बताइये कितनों को गोली मारेंगे..आप जगह बता दीजिए मैं वहां आ जाऊंगा.
बाइट -ओवैसी

दिल्ली के चुनावों के किसी तरह बस मकसद अब वोट पाना रह गया है और इसके लिए रेस लगी है..जिसे जहां जगह मिल रहा कूड़ा फैलाने में लगा है..और लिस्ट लंबी है .. दिल्ली में शुरूआत पहले जूनियर लेवल से हुई फिर कल सांसद प्रवेश वर्मा इस सरकारी स्वच्छता अभियान की रेस में शामिल हुए और अब बारी केंद्रीय मंत्री की थी..संविधान की शपथ लेने वाले मंत्री अनुराग ठाकुर ने कोई कमी नहीं रखी, सीनियॉरिटी का फर्ज निभाते हुए फैसला ऑन द स्पॉट या भीड़ को कातिल बनना सीखा रहे हैं ..और ये नारेबाज़ी अनसुनी ना रह जाये इस लिए अनुराग ठाकुर ने भीड़ से इतनी तेज़ आवाज़ में नारा लगाने को कहा कि इसकी आवाज़ केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह सुन सकें..बताते हैं कि जिसके लिए अनुराग ठाकुर ये नारे लगाव रहे थे वो भाजपा के रिठाला वाले उम्मीदवार गिरिराज सिंह के काफी करीबी हैं...जिनके बयान शांति और सद्भाव के लिए मशहूर रहे हैं.

खैर, चुनाव आयोग ने केन्द्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर को दिल्ली विधानसभा चुनाव में गोली मारो वाले बयान देने के लिए चुनाव आचार संहिता का प्रथम दृष्टया उल्लंघन करार दिया..जिसके लिए   कारण बताओ नोटिस जारी 30 जनवरी को दोपहर 12 बजे तक जवाब देने को कहा है.

टॅग्स :दिल्ली विधान सभा चुनाव 2020असदुद्दीन ओवैसीअनुराग ठाकुरअरविन्द केजरीवालDelhi Assembly ElectionAsaduddin OwaisiAnurag ThakurArvind Kejriwal